• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • गश्त के लिए ली मैजिक में लगी आग, मालिक ने कहा पुलिस ने जलाई मेरी गाड़ी
--Advertisement--

गश्त के लिए ली मैजिक में लगी आग, मालिक ने कहा- पुलिस ने जलाई मेरी गाड़ी

News - पुलिस ने होली के त्योहार के चलते एक मैजिक चालक की टाटा मैजिक गश्त के लिए ली थी। गुरुवार रात को पुलिस उससे गश्त कर...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:20 AM IST
गश्त के लिए ली मैजिक में लगी आग, मालिक ने कहा- पुलिस ने जलाई मेरी गाड़ी
पुलिस ने होली के त्योहार के चलते एक मैजिक चालक की टाटा मैजिक गश्त के लिए ली थी। गुरुवार रात को पुलिस उससे गश्त कर रही थी। तभी टॉवर चौराहे पर टाटा मैजिक में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते पूरी मैजिक को चपेट में ले लिया। जलती मैजिक देखकर सड़क पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

प्राप्त जानकारी अनुसार घटना टॉवर चौराहे पर गुरुवार रात की है। मालवीय नगर में रहने वाले रामचंद्र पिता भागीरथ वर्मा ने बताया कि वे टाटा मैजिक चालक हैं। बुधवार को भंवरकुआं पुलिस ने तेजाजी नगर रोड से उनकी मैजिक को गश्त के लिए लिया था। गुरुवार सुबह वह मैजिक में डीजल भरवाकर थाने पर छोड़कर आ गए थे। उनकी प|ी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। प|ी की छुट्टी करवाकर वे घर पहुंचे। इसके पहले पुलिस ने गाड़ी में भौंगे भी लगवा लिए थे। शाम को पुलिस गाड़ी लेकर निकली और भौंगे से प्रसारण कर रही थी। टॉवर चौराहे पर पहुंचने पर अचानक उसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग में पूरी गाड़ी चल गई। सूचना मिलने पर गाड़ी मालिक वहां पहुंचा तो सख्ते में आ गया। इधर, रामचंद्र वर्मा ने पुलिस पर ही गाड़ी जलाने का आरोप लगाया है। मामले में सीएसपी बसंत कुमार मिश्रा का कहना है कि गाड़ी को जब्त नहीं किया था। प्रशासन के आदेश पर उसे लिया था। इसके एवज में प्रति दिन के हिसाब से 700 रुपए भी मालिक को दिए जाते हैं। गाड़ी में आग कैसे लगी इसकी जांच कराई जाएगी।

टॉवर चौराहे पर धूं-धूंकर जलते हुए मैजिक।

इधर, लक्ष्मणदास महाराज की गाड़ी में लगी आग

मल्हारगंज क्षेत्र में श्री राम मंदिर आश्रम परिसर में महामंडलेश्वर लक्ष्मणदास महाराज की कार में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। आग लगने से कार का अंदर का हिस्सा पूरी तरह जल गया। इसकी शिकायत उन्होंने मल्हारगंज थाने में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
गश्त के लिए ली मैजिक में लगी आग, मालिक ने कहा- पुलिस ने जलाई मेरी गाड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..