• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • 10 लाख की जमानत पर छूटे उद्योगपति पाटनी, भाई की 10 करोड़ की 4 दुकानें होंगी अटैच
--Advertisement--

10 लाख की जमानत पर छूटे उद्योगपति पाटनी, भाई की 10 करोड़ की 4 दुकानें होंगी अटैच

News - डेब्ट्स रिकवरी ट्रिब्यूनल (डीआरटी), जबलपुर ने बुधवार को उद्योगपति सुशील पाटनी को 60 करोड़ की लोन वसूली को लेकर इंदौर...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:25 AM IST
10 लाख की जमानत पर छूटे उद्योगपति पाटनी, भाई की 10 करोड़ की 4 दुकानें होंगी अटैच
डेब्ट्स रिकवरी ट्रिब्यूनल (डीआरटी), जबलपुर ने बुधवार को उद्योगपति सुशील पाटनी को 60 करोड़ की लोन वसूली को लेकर इंदौर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था। गुरुवार को विभाग ने उन्हें डीआरटी कोर्ट जबलपुर में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें 10 लाख रुपए जमा करने और 60 दिन के भीतर पूरा लोन सैटल करने की शर्त पर जमानत दी। वहीं कोर्ट ने उनके भाई सुमति प्रकाश की जवाहर मार्ग पर कुल दस करोड़ कीमत वाली चार दुकानों को अटैच करने के आदेश दे दिए। रेवेन्यू इंस्पेक्टर दीपक पचौरी ने बताया कि कोर्ट ने सुशील के दोनों भाई सुमति और सुनील के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट को बनाए रखा है। विभाग उन दोनों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया करेगा और यदि 60 दिन के भीतर सुशील पाटनी ने भी लोन सैटलमेंट नहीं किया तो उनका भी अरेस्ट वारंट फिर जारी किया जाएगा।

60 करोड़ रुपए से ज्यादा राशि चुकाना है

पाटनी भाइयों पर आरोप है कि स्टेट बैंक ऑफ मैसूर, इंदौर की शाखा से उन्होंने लोन लिया था। बाद में साल 2003 में कोर्ट से डिक्री ऑर्डर निकला और उन्हें सवा छह करोड़ चुकाने के आदेश हुए, लेकिन डिक्री आदेश का भी पालन नहीं किया और यह राशि बढ़कर 60 करोड़ से ज्यादा हो गई। इसी कारण डीआरटी के रिवेन्यू इंस्पेक्टर पचौरी, रिकवरी ऑफिसर एनके वर्मा व बैंक ऑफिसर ने पाटनी को गिरफ्तार किया था।

डीआरटी कोर्ट का आदेश, दोनों भाइयों के खिलाफ जारी रहेगा गिरफ्तारी वारंट

X
10 लाख की जमानत पर छूटे उद्योगपति पाटनी, भाई की 10 करोड़ की 4 दुकानें होंगी अटैच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..