Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» काॅर्पोरेट प्लस

काॅर्पोरेट प्लस

बीपीसीएल एलपीजी को आेआईएसडी सेफ्टी अवाॅर्ड मिला भुवनेश्वर | बीपीसीएल एलपीजी एसबीयू को एलपीजी मार्केटिंग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 02, 2018, 04:30 AM IST

काॅर्पोरेट प्लस
बीपीसीएल एलपीजी को आेआईएसडी सेफ्टी अवाॅर्ड मिला

भुवनेश्वर | बीपीसीएल एलपीजी एसबीयू को एलपीजी मार्केटिंग ऑर्गेनाइजेशन श्रेणी के तहत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए ओआईएसडी अवॉर्ड प्रदान किया गया है। यह अवाॅर्ड बीपीसीएल एलपीजी ने लगातार आठवें वर्ष प्राप्त किया है। ओआईएसडी द्वारा बीपीसीएल एलपीजी मार्केटिंग को एलपीजी मार्केटिंग ऑर्गेनाइजेशन के बीच विजेता माना गया। गत चार वर्षों से ओआईएसडी जोन आधार पर सेफ्टी परफॉर्मेंस का आकलन कर रहे हैं।

शारदा यूनिवर्सिटी के प्रशांत गुप्ता बने एशिया के प्रभावशाली युवा

आगरा | प्रशांत गुप्ता, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शारदा यूनिवर्सिटी ने एशिया के प्रभावशाली युवा में अपना नाम दर्ज करा जिला तथा उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया है। यह पुरस्कार सिंगापुर कंवेंशन सेंटर में एिशया के जाने माने प्रभावशाली व्यक्तियों के बीच दिया गया। एिशया के मुख्य ब्रांड तथा मुखिया 2017 के लिए भिन्न-भिन्न वर्गों के लिए एशिया के कई देशों के प्रतिष्ठित कंपनियों के मुख्य कार्यपालक अधिकारी स्तर के लोगों का नामांकन लिया गया था। इसके अतिरिक्त 40 वर्ष से कम उम्र होना भी एक मापदंड था।

एनएमआईएमएस प्रोग्राम के लिए एनपेट 2018 के लिए रजिस्टर करें

मुंबई | एसवीकेएम की नर्सी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ने अपने विभिन्न कैंपस पर अंडर ग्रेजुएट व इंटीग्रेटेड डिग्री प्राेग्राम हेतु एनपेट 2018 प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। इन प्रोग्रामों में एमबीए पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड प्रोग्राम तथा बी.टेक, बीबीए, बीएससी फाइनेंस जैसे कई अंडरग्रेजुएट डिग्री प्रोग्राम शामिल है। प्रवेश परीक्षा में बैठने के लिए प्रत्याशी द्वारा 10+2 या समकक्ष परीक्षा मान्य बाेर्ड से पास की हो। परीक्षा के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 28 अप्रैल 2018 है। एनपेट टेस्ट का आयोजन 12 व 13 मई 2018 को होगा। प्रत्याशी एनपेट में दो बार बैठ सकते है। संस्था के कैंपस मुंबई, नवी मुंबई, शिरपुर, इंदौर तथा बंगलुरू में है।

वीआईटी चेन्नई कैंपस पर बजट पर 17वीं वार्षिक परिचर्चा

चेन्नई | वीआईटी द्वारा यूनियन बजट की 17वीं वार्षिक परिचर्चा का आयोजन किया गया। चर्चा की अध्यक्षता वीआईटी के फाउंडर व चांसलर डॉ. जी. विश्वनाथन ने की। वीआईटी द्वारा विगत 17 वर्षों से वार्षिक बजट पर इस तरह की चर्चाओं का आयोजन किया जाता रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: काॅर्पोरेट प्लस
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×