• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • रांग साइड आए रिक्शा चालक को छात्रा ने टोका तो उसने मारी टक्कर
--Advertisement--

रांग साइड आए रिक्शा चालक को छात्रा ने टोका तो उसने मारी टक्कर

News - प्रेस्टीज कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा ने रांग साइड में तेज रफ्तार में रिक्शा लेकर आए चालक को समझाया तो चालक छात्रा...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:40 AM IST
रांग साइड आए रिक्शा चालक को छात्रा ने टोका तो उसने मारी टक्कर
प्रेस्टीज कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा ने रांग साइड में तेज रफ्तार में रिक्शा लेकर आए चालक को समझाया तो चालक छात्रा पर भड़क गया। छात्रा का पीछा कर उसने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी और भाग गया। हादसे में छात्रा का पैर फैक्चर हुआ है। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना बंगाली चौराहे की है। 22 फरवरी 2018 को सिल्वर आक्स कॉलोनी में रहने वाली पलक कुसुमाकर (18) पढ़ाई के सिलसिले में घर से स्कूटी से निकली थी। बंगाली चौराहे पर रांग साइड में तेज रफ्तार में उसके सामने से ऑटो (एमपी 09 आर 8772) का चालक गाड़ी लाया तो उसने उसे रोककर समझाइश दी की आप गलत ढंग से रांग साइड आ रहे हैं। इस पर चालक भड़क गया। उसने छात्रा की एक किलोमीटर तक पीछा किया और उसे टक्कर मार कर गाड़ी सहित गिराकर भाग निकला। छात्रा ने रिक्शा का नंबर नोट कर घायल हालत में ही पुलिस के रिपोर्ट दर्ज करवा दी। अब पलासिया पुलिस मामले आरोपी रिक्शा चालक की तलाश कर रही है। टीआई धैर्यशील येवले ने बताया उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे।

X
रांग साइड आए रिक्शा चालक को छात्रा ने टोका तो उसने मारी टक्कर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..