• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • सड़क पर सामान रखा और वाहन खड़े किए तो पुलिस व्यापारियों पर करेगी कार्रवाई
--Advertisement--

सड़क पर सामान रखा और वाहन खड़े किए तो पुलिस व्यापारियों पर करेगी कार्रवाई

News - लंबे समय से जाम और अव्यवस्थित ट्रैफिक के लिए बदनाम हो चुकी टॉवर चौराहा से अग्रसेन चौराहा और खातीवाला टैंक से टॉवर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:40 AM IST
सड़क पर सामान रखा और वाहन खड़े किए तो पुलिस व्यापारियों पर करेगी कार्रवाई
लंबे समय से जाम और अव्यवस्थित ट्रैफिक के लिए बदनाम हो चुकी टॉवर चौराहा से अग्रसेन चौराहा और खातीवाला टैंक से टॉवर चौराहा तक की सड़क (सपना-संगीता रोड) पर जल्द ही लोग सुगमता से चल पाएंगे। बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने एमटीएच स्थित कंट्रोल रूम पर व्यापारी संगठनों के प्रमुख लोगों को बुलाकर उनके साथ बैठक की और सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी व्यापारी फुटपाथ पर अपना सामान नहीं रखेगा। वहीं इस सड़क पर ऑटो डील व पुराने वाहनों का विक्रय करने वाले भी गाड़ियां गैराज में रखेंगे। व्यापारियों ने भी पुलिस को पूरा सहयोग करने की सहमति दी है। अन्यथा पुलिस अव्यवस्था करने वाले व्यापारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करेगी।

व्यापारी भी बोले- हम करेंगे पूरा सहयोग

ट्रैफिक एएसपी प्रदीप सिंह चौहान ने बताया कि लंबे समय से देखा जा रहा है कि इस प्रमुख मार्ग पर व्यापारी दुकानों से बाहर आकर फुटपाथ तक सामान जमा लेते हैं। इस अव्यवस्था के लिए इस रूट के सभी व्यापारी एसोसिएशन व संगठन के पदाधिकारियों को बुलाकर समझाइश दी है कि स्मार्ट शहर को देखते हुए पुलिस ट्रैफिक की स्मार्ट व्यवस्थाएं कर रही है, इसलिए अब जो भी फुटपाथ पर अतिक्रमण करेगा या जिसका भी सड़क पर सामान नजर आएगा उस पर पुलिस दंडात्मक कार्रवाई करेगी। इधर व्यापारी एसोसिएशन के लोगों ने भी पुलिस को सहमति दी है कि वे भी शहर हित में अपने व्यापारी साथियों से अतिक्रमण न करने और सड़क पर अव्यवस्था न फैलाने के लिए बात करेंगे।

X
सड़क पर सामान रखा और वाहन खड़े किए तो पुलिस व्यापारियों पर करेगी कार्रवाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..