--Advertisement--

उद्योगपति सहित चार पर अपहरण केस दर्ज, डीआईजी को सौंपी सीडी

बाणगंगा क्षेत्र में एक निजी फूड कंपनी के मार्केटिंग हेड के साथ हुई घटना में बाणगंगा पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 04:45 AM IST
बाणगंगा क्षेत्र में एक निजी फूड कंपनी के मार्केटिंग हेड के साथ हुई घटना में बाणगंगा पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस पहले अपहरण की घटना से मना कर रही थी।

बाणगंगा थाना पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात नरिमन पॉइंट में रहने वाले राकेश जेटिया (65) पर चार लोगों ने मारपीट की और उन्हें पैर में चोट पहुंचाकर घायल कर दिया था। घायल राकेश बाणगंगा इलाके में नॉटी फूड प्रालि में मार्केटिंग हेड हैं। उनके आरोप हैं कि उनका अपहरण करने के बाद उन्हें एमआर-10 क्षेत्र में श्मशान घाट के पास ले जाकर पीटा है। हमला आशा कन्फेक्शनरी के मालिक दीपक दरियानी, उनके कर्मचारी बंटी, रवि व अन्य ने किया है। इन्हीं पर केस दर्ज किया गया है।

केस दर्ज होने के बाद उद्योगपति पहुंचा डीआईजी के पास

टीआई तारेश सोनी ने बताया दोनों के बीच आपसी लेन-देन का विवाद है। घायल राकेश जेटिया पूर्व में आशा कन्फेक्शनरी में ही काम करते थे। वहां से जॉब छोड़ने के बाद से उनकी मालिक दीपक दरियानी से नहीं बन रही थी। वहीं केस दर्ज होने के बाद दीपक डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र से मिले। उन्होंने बताया कि न तो उन्होंने राकेश का अपहरण किया न ही वे घटना के वक्त वहां मौजूद थे। उन्हें बेवजह घसीटा जा रहा है। मेरे बाहर भाग जाने की भी अफवाह फैलाई जा रही है। मैं बाजार में करोड़ों का कारोबार व साख लेकर बैठा हूं। पुलिस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करे। घटना की एक सीडी भी उन्होंने डीआईजी को दी है। डीआईजी ने पूरे मामले में टीआई बाणगंगा को निष्पक्ष जांच कर जल्द रिपोर्ट देने को कहा है।