--Advertisement--

1 लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ बदमाश गिरफ्तार

News - होली के त्योहार को लेकर नशा बेचने और करने वाले बदमाशों की धरपकड़ में क्राइम ब्रांच की एक विशेष टीम सक्रिय है। टीम ने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:45 AM IST
1 लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ बदमाश गिरफ्तार
होली के त्योहार को लेकर नशा बेचने और करने वाले बदमाशों की धरपकड़ में क्राइम ब्रांच की एक विशेष टीम सक्रिय है। टीम ने जूनी इंदौर इलाके से एक बदमाश को एक लाख की ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी खुद तो नशे का आदी है, वहीं इलाके में युवाओं को पुड़िया में नशा सप्लाई कर उन्हें भी आदी बना रहा था।

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया पकड़े गए बदमाश का नाम वंदन (23) पिता इंद्रजीत मूलचंदानी निवासी गोपालबाग है। उसके कब्जे से एक लाख रुपए कीमत की 10 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है। आरोपी वंदन का थाना जूनी इंदौर में आपराधिक रिकॉर्ड है। वह वर्तमान में भंवरकुआं स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करता है। तीन साल पहले वह पंजाब से रिश्तेदार के साथ इंदौर आया था। प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया उसके कई बड़े तस्करों से संपर्क हैं। वह स्मैक/ब्राउन शुगर की एक पुड़िया 550-600 रुपए में खरीदकर लाता है, फिर उस पुड़िया को 600-700 रुपए में अपने से जुड़े युवा ग्राहकों को बेच देता था। उसे पकड़ने में जूनी इंदौर पुलिस की भी भूमिका रही।

वंदन मूलचंदानी

X
1 लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ बदमाश गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..