--Advertisement--

व्यापारी बोले- तीन दिन से हो रही चोरी, फुटेज दिए, नहीं पकड़े चोर

एमजी रोड थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों से व्यापारी परेशान हैं। तीन दिन में चोरों ने कई व्यापारियों के...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 04:45 AM IST
एमजी रोड थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों से व्यापारी परेशान हैं। तीन दिन में चोरों ने कई व्यापारियों के यहां धावा बोला और हजारों का माल ले गए। इसके पहले पुलिस चौकी के पास ही एक व्यापारी के यहां बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया था। सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश का हुलिया भी आया था, लेकिन पुलिस बदमाश नहीं पकड़ सकी। व्यापारियों का आरोप है कि इसी चोर ने फिर दो और दुकानों में वारदात की है। इस बार चोरी के फुटेज न मिले, इसलिए एक दुकान से सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गया।

लाइट और टायर ले गए बदमाश

जेल रोड और चिमनबाग के एक दर्जन से ज्यादा व्यापारी शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब डीआईजी ऑफिस पहुंचे। उनका कहना था कि इलाके में पुलिस की गश्त ठीक से नहीं होने के कारण रात में उनकी दुकानों पर चोरी हो रही हैं। एक दुकान में तो शुक्रवार को चोरी की कोशिश हुई, जब बदमाश सफल नहीं हुए तो वे व्यापारी की दुकान के बाहर लगी एलईडी लाइट व रिक्शा के टायर चुरा ले गए।

डीआईजी ऑफिस में ज्ञापन देते जेल रोड के व्यवसायी।

11 किलो चांदी की मूर्ति भी ले गए

व्यापारियों ने बताया कि इलाके में एक चोर गैंग सक्रिय है, जिसने कुछ दिन पहले विजय भांग घोटा पर शटर उचकाकर 20 हजार रुपए नकद और 11 किलो चांदी की शिवजी की मूर्ति चुरा ले ली थी। इस घटना में एक बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इसके पहले राजबाड़ा के श्रीराम मार्केट में एक व्यापारी के यहां से चोरों ने वारदात की। इसके बाद 23 मार्च को चिमनबाग स्थित भरत टेंट हाउस में चोरी हुई। 26 मार्च को इसी इलाके के सत्ताधार ट्रेडर्स पर दुकानों के ताले काटकर वारदात हुई।