--Advertisement--

अग्रवाल समाज के सम्मेलन के लिए आईं 150 प्रविष्टियां

अग्रवाल समाज का तीन दिनी नि:शुल्क युवक-युवती परिचय सम्मेलन 10 से 12 मार्च तक गांधी हॉल में होगा। सम्मेलन के लिए...

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 02:10 PM IST
अग्रवाल समाज का तीन दिनी नि:शुल्क युवक-युवती परिचय सम्मेलन 10 से 12 मार्च तक गांधी हॉल में होगा। सम्मेलन के लिए विभिन्न प्रांतों से 150 प्रविष्टियां आई हैं। इनमें ज्यादातर उच्च शिक्षित युवक-युवतियों की हैं। सम्मेलन के लिए दो हजार प्रविष्टियों का लक्ष्य रखा है।

श्री अग्रसेन महासभा द्वारा मिश्रीलाल गोयल की स्मृति में आयोजित सम्मेलन का यह 25वां वर्ष है। समन्वयक संतोष गोयल और अध्यक्ष सतीश गोयल, अजय बंसल ने बताया सम्मेलन के लिए बैठक हुई। इसमें विभिन्न समितियों का गठन भी किया गया। सम्मेलन के लिए देशभर में 150 सेंटर बनाए जाएंगे, जहां प्रविष्टियां जमा करवाई जा सकेंगी। इसके अलावा ऑनलाइन प्रविष्टियां भी जमा होंगी। तीन दिनी सम्मेलन के दौरान एक दिन की व्यवस्थाएं महिलाएं संचालित करेंगी। प्रविष्टियां संस्था कार्यालय मालवा मिल पर जमा करवाई जा सकती हैं।

पासी समाज : परिचय सम्मेलन 4 को

श्री पासी समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन 4 फरवरी को चिमनबाग में आयोजित होगा। आयोजन समिति के प्रमुख जगमोहन वर्मा और रमेशचंद्र कैथवास ने बताया सम्मेलन के लिए 400 युवक-युवतियों की प्रविष्टियां आ चुकी हैं। सम्मेलन के दौरान मंच परिचय होगा। श्रेष्ठ परिचय देने वाले युवक-युवतियों को समाज की ओर से पुरस्कृत भी किया जाएगा। सम्मेलन के लिए इंदौर सहित प्रदेश के विभिन्न शहरों के अलावा राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात आदि प्रदेशों से भी प्रविष्टियां आई हैं।