Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» नी-रिप्लेसमेंट हुआ, फिर भी हम दौड़ेंगे

नी-रिप्लेसमेंट हुआ, फिर भी हम दौड़ेंगे

इंदौर मैराथन 4 फरवरी को होगी। शहर से हज़ारों लोग इसमें हिस्सा लेंगे। देश-दुनिया से आने वाले एलीट रनर्स और हज़ारों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:15 PM IST

इंदौर मैराथन 4 फरवरी को होगी। शहर से हज़ारों लोग इसमें हिस्सा लेंगे। देश-दुनिया से आने वाले एलीट रनर्स और हज़ारों प्रतिभागियों के साथ नी रिप्लेसमेंट करा चुके सीनियर सिटीज़ंस भी मैराथन दौड़ेंगे। वे पिछले दो तीन महीनों से इसकी तैयारी कर रहे हैं। एमआर 10 रोड पर रोज़ सुबह वे प्रैक्टिस करते हैं।

नी रिप्लेसमेंट सर्जन डॉ. सुनील राजन ने बताया इन लोगों के लिए यह सिर्फ दौड़ नहीं है, बल्कि खुद को, अपने खोए आत्मविश्वास को पाना है। इस मैराथन से ये सभी एक बार फिर भरपूर ज़िंदगी में लौटने का भरोसा जीतेंगे। मैराथन में इस बार 100 प्रतिभागी ऐसे रहेंगे जिनके घुटनों का ऑपरेशन हो चुका है। उनके साथ मैं भी दौड़ूंगा।

4 फरवरी को शहर से हज़ारों लोग लेंगे हिस्सा, देश-दुनिया के एलीट रनर्स भी दौड़ेंगे

3

Days To Run

तीन चरणों में इंटरनेशनल स्टैंडर्ड्स पर होगी मैराथन

एकेडमी ऑफ इंदौर मैराथनर्स के प्रेसीडेंट डॉ. अरुण अग्रवाल ने बताया कि यह चौथी बार है जब शहरवासी एक मकसद के लिए दौड़ेंगे। इस बार थीम फिट इंदौर, स्मार्ट इंदौर है। मैराथन इंटरनेशनल स्टैंडर्ड्स पर होगी। तीन चरणों में होने वाली मैराथन के हर पार्टिसिपेंट को बिब नंबर दिया जाएगा। इसमें एक चिप फिट होगी जिसमें यह रिकॉर्ड रहेगा कि उन्होंने कितनी ड्यूरेशन में रन पूरी की। यह डेटा उन्हें उनके रजिस्टर्ड ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर पर भेज दी जाएगी। हरेक प्रतिभागी को सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×