--Advertisement--

मोटर चोरी के विवाद में महिला ने की फालिए से जेठ की हत्या

News - भास्कर संवाददाता | आलीराजपुर ग्राम बोकड़िया के गिरोली फलिया में मोटर चोरी होने की बात को लेकर हुए विवाद में एक...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:40 AM IST
मोटर चोरी के विवाद में महिला ने की फालिए से जेठ की हत्या
भास्कर संवाददाता | आलीराजपुर

ग्राम बोकड़िया के गिरोली फलिया में मोटर चोरी होने की बात को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार केशु पिता हेमता गुजरात के वड़ोदरा से मजदूरी कर अपने घर आया था।

परिजनों ने उसे बताया कि अपने खेत से पानी की मोटर चोरी हो गई। जिस पर केशु घर के बाहर चिल्ला कर बोला की जिसने भी मेरी मोटर चुराई है व वापस दे दे। उसके चिल्लाने पर काका खुमना पिता सैकड़िया हाथ में तीर कमान और काकी गमती पति खुमान फालिया लेकर आई और विवाद करने लगे। खुमना ने तीर चलाया जो केशु के हाथ में लगा। इस दौरान केशु के पिता हेमता व मां घमली भी आ गए और विवाद नहीं करने की समझाइश देने लगे। इस दौरान खुमना ने हेमता पिता सेकड़िया को पकड़ लिया और गमती ने फालिए से उसके कंधे, सिर और छाती में वार कर हत्या कर दी। केशु भी घर में गया तौर तीर कमान लेकर आया व काका काकी पर तीर चलाए तो वे भाग गए। चांदपुर पुलिस ने अपराध कायम किया।

जहरीली दवाई पीने से युवक की मौत

आलीराजपुर | किला जोबट निवासी बालू पिता ज्ञानसिंह (22) ने जहरीली दवाई पी ली। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जोबट पुलिस ने मर्ग कायम किया।

X
मोटर चोरी के विवाद में महिला ने की फालिए से जेठ की हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..