Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» एसपी के पत्र के बाद भी फर्जी डिग्रीधारी डॉक्टरों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई

एसपी के पत्र के बाद भी फर्जी डिग्रीधारी डॉक्टरों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई

7 से 31 दिसंबर तक सभी थाना प्रभारियों को दिए थे कार्रवाई के आदेश भास्कर संवाददाता | पेटलावद पेटलावद नगर में कई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 03:05 AM IST

7 से 31 दिसंबर तक सभी थाना प्रभारियों को दिए थे कार्रवाई के आदेश

भास्कर संवाददाता | पेटलावद

पेटलावद नगर में कई फर्जी दवाखाने चल रहे हैं। अनट्रेंड असिस्टेंट की मदद से एलोपैथी से इलाज किया जा रहा है। नियमित कार्रवाई नहीं होने की वजह से फर्जी चिकित्सकों के हौसले बुलंद हैं। ऐसे चिकित्सकों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए एसपी महेशचंद जैन द्वारा पत्र क्रमांक 656/ए/2017 के तहत जिले में समस्त फर्जी डिग्रीधारियों पर कार्रवाई करने के लिए समस्त थाना प्रभारियों को आदेश दिया गया था।

यह आदेश 7 दिसंबर को जारी किया गया था। जिसके तहत 31 दिसंबर तक कार्रवाई करना थी। लेकिन एसपी के आदेश का उल्लंघन करते हुए अब तक एक भी कार्रवाई नहीं की गई। लिहाजा झोलाछाप डॉक्टर खुलेआम ग्रामीणों की जान से खिलवाड़ करते दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि पेटलावद तहसील के ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाएं बदहाल है, इसी का फायदा उठाकर फर्जी डिग्रीधारी मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे है। ग्रामीण इलाकों में बीना अनुमति के ग्रामीणों का इलाज एलोपैथी दवाइयों का धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा है, जिससे भोले-भाले ग्रामीणों की जान खतरे में दिखाई दे रही है। इन सबके बावजूद फर्जी डिग्रीधारियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। कार्रवाई न होने से स्थानीय लोगों में नाराजी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×