• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Indore
  • News
  • 7 किमी वाहन से तो एक किमी पैदल चलकर पहुंचना होगा परीक्षा केंद्र
--Advertisement--

7 किमी वाहन से तो एक किमी पैदल चलकर पहुंचना होगा परीक्षा केंद्र

News - 12वीं की परीक्षा आज से :परीक्षा केंद्र दूसरे गांव की स्कूल में बना देने से विद्यार्थियों को उठाना पड़ेगी परेशानी ...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:10 AM IST
7 किमी वाहन से तो एक किमी पैदल चलकर पहुंचना होगा परीक्षा केंद्र
12वीं की परीक्षा आज से :परीक्षा केंद्र दूसरे गांव की स्कूल में बना देने से विद्यार्थियों को उठाना पड़ेगी परेशानी

भास्कर संवाददाता | राणापुर

गुरुवार से शुरू हो रही 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में परीक्षा केंद्र दूसरे गांव की स्कूल में बना देने से परीक्षार्थियों को परेशानी उठाना पड़ेगी। ग्राम ढोलियावाड़ के परीक्षार्थियों को करीब 7 किमी दूर बन की हायर सेकंडरी स्कूल जाना पड़ेगा। अंधारवड़ के परीक्षार्थी 3 किमी दूर मोरडूंडिया जाकर परीक्षा देंगे। मॉडल स्कूल पाडलवा के परीक्षार्थियों को राणापुर की कन्या उमावि में परीक्षा देना होगी।

ढोलियावाड़ की हायर सेकंडरी स्कूल के विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्र बन तक जाना होगा। वहां तक की दूरी 7 किलोमीटर की है। बोरी से राणापुर जाने वाले वाहन से यदि विद्यार्थी आते है तो उन्हें बस बन के बोरी फाटे पर उतार देगी। उसके बाद बन के लभानी फलिया स्थित परीक्षा केंद्र तक 1 किमी की दूरी विद्यार्थियों को पैदल चल तय करना होगी। परीक्षा का समय सुबह 9 बजे से है। परीक्षार्थियों को घर से 2 घंटे पहले निकलना पड़ेगा। ढोलियावाड़ में हायर सेकंडरी के 57 व हाईस्कूल के 131, अंधारवड में हाईस्कूल के 28, मॉडल पाडलवा में हाईस्कूल के 28 व हायर सेकंडरी के 16 विद्यार्थी दर्ज है। इन्हें दूसरे केंद्रों पर जाकर परीक्षा देने में आने वाली परेशानी झेलना है।

X
7 किमी वाहन से तो एक किमी पैदल चलकर पहुंचना होगा परीक्षा केंद्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..