Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» बस के चालक-परिचालक पर कार्रवाई कर परमिट निरस्त करंे

बस के चालक-परिचालक पर कार्रवाई कर परमिट निरस्त करंे

सरदारपुर. श्रीराम सेवा समिति के नेतृत्व में पति ने आवेदन एसडीएम को दिया। पति ने श्रीराम सेवा समिति के नेतृत्व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 05:20 AM IST

बस के चालक-परिचालक पर कार्रवाई कर परमिट निरस्त करंे
सरदारपुर. श्रीराम सेवा समिति के नेतृत्व में पति ने आवेदन एसडीएम को दिया।

पति ने श्रीराम सेवा समिति के नेतृत्व में आवेदन एसडीएम को दिया

भास्कर संवाददाता | सरदारपुर

बस स्टैंड से बाहर नेशनल हाईवे पर बस के चालक-परिचालक ने सोमवार शाम बस में सफर कर रही गर्भवती महिला अनिता पति लालू के साथ अभद्र व्यवहार कर महिला को उतार दिया। इस दौरान महिला को प्रसव पीड़ा होने पर उसने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दिया।

मामले में मंगलवार को महिला के पति लालू पिता मेतू नि. चुनारपाडा ने श्रीराम सेवा समिति सदस्यों के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंच कर बस के चालक-परिचालक के खिलाफ कार्रवाई कर बस का परमिट निरस्त करने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि अनीता को गंभीर प्रसव पीड़ा होने पर चालक-परिचालक को बताने पर भी बात को नजर अंदाज कर बस स्टैंड से एक किमी दूर हाईवे पर ही उतार दिया। जिससे महिला व बच्चे की जान को खतरा हो सकता था। प्रथम गर्ग, अमन शर्मा, दशरथ यादव, अभिषेक खराड़ी, शनि पंवार आदि मौजूद थे। दिनेश मिंडा ने बताया कि अधिकतर बसें स्टैंड न होकर नेशनल हाईवे से निकलती हैं व सवारियों रास्ते में ही उतार देती हैं। जिससे महिला बच्चों को परेशानी होती है। बसों को अंदर लाने के लिए उसके चालक-परिचालक व यात्रियों के बीच कहां सुनी होती हैं। कई बस बगैर परमिट व फिटनेस की चल रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×