--Advertisement--

घर पहुंचने के 5 मिनट पहले वैन ट्रक से टकराई, कॉलोनी में एक साथ उठी में चार अर्थियां

परिवार के तीन और एक महिला की घर पहुंचने के पांच मिनट पहले ही एक ढाबे पर खड़े ट्रक में वाहन घुसने से मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 05:20 AM IST
पोरवाल परिवार और पड़ोसन राजपूत समाज की महिला मारुति वैन से शादी समारोह में रतलाम गए थे। पोरवाल परिवार और पड़ोसन राजपूत समाज की महिला मारुति वैन से शादी समारोह में रतलाम गए थे।

नगदा (इंदौर). पड़ोसी की शादी में शामिल होकर रतलाम से मारुति वैन में लौट रहे एक ही परिवार के तीन और एक महिला की घर पहुंचने के पांच मिनट पहले ही एक ढाबे पर खड़े ट्रक में वाहन घुसने से मौत हो गई। घटना बुधवार-गुरुवार की रात 12.15 बजे हुई। वैन इतनी इतनी स्पीड से आ रही थी कि आगे का हिस्सा पूरी तरह से ट्रक के अंदर भराकर चिपक गया था। इससे ही तीन की तो मौके पर ही मौत हो गई वही एक महिला ने हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। शादी के फंक्शन से लौट रहे थे...


पुलिस के मुताबिक, शिवाजीनगर महिदपुर रोड के रहने वाले पोरवाल परिवार और पड़ोसन राजपूत समाज की महिला मारुति वैन से शादी समारोह में रतलाम गए थे।

- रात को वैन में तीन बच्चे सहित 11 लोग आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। वैन ड्राइवर रामा पिता गोवर्धन ने दुर्घटना की सूचना दी।

- हादसे में पिता-पुत्र ईश्वरलाल पोरवाल , कुणाल पिता ईश्वरलाल और भतीजा रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लालकुंवर डोडिया की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई।

- घायल महिला मधु पोरवाल, सुधा मीणा, बरखा मीणा और मांगीबाई गोवर्धनलाल मीणा को नागदा के अस्पताल भेजा गया।

- पुलिस से पहले ही महिदपुर रोड थाने से पहुंची और स्थिति संभाली। दुर्घटना में मृतक ईश्वरलाल पोरवाल नगर के किराना व्यापारी थे।

एक साथ निकली चार अर्थियां

- गुरुवार सुबह 10.30 बजे पीएम के बाद चारों की डेडबॉडी को शिवाजीनगर मोहल्ले में लाया गया। घटना से कॉलोनी सहित पूरा नगर गमगीन था।

- शव के आते ही वहां सभी की आंखें नम हो गई। चार अर्थियां जब निकली तो हर कोई कांधा देने के लिए आगे आया।

- मुक्तिधाम पर तीन को तेजमल पोरवाल, जगदीश पोरवाल, गोविंद पोरवाल ने एवं लालकुंवर बाई को पुत्र बनेसिंह, अर्जुनसिंह डोडिया ने मुखाग्नि दी।

रात को वैन में तीन बच्चे सहित 11 लोग आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। रात को वैन में तीन बच्चे सहित 11 लोग आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।
हादसे में पिता-पुत्र ईश्वरलाल पोरवाल , कुणाल पिता ईश्वरलाल और भतीजा रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पिता-पुत्र ईश्वरलाल पोरवाल , कुणाल पिता ईश्वरलाल और भतीजा रोहित की मौके पर ही मौत हो गई।
लालकुंवर डोडिया की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। लालकुंवर डोडिया की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई।
दुर्घटना में मृतक ईश्वरलाल पोरवाल नगर के किराना व्यापारी थे। दुर्घटना में मृतक ईश्वरलाल पोरवाल नगर के किराना व्यापारी थे।
गुरुवार सुबह 10.30 बजे पीएम के बाद चारों की डेडबॉडी को शिवाजीनगर मोहल्ले में लाया गया। गुरुवार सुबह 10.30 बजे पीएम के बाद चारों की डेडबॉडी को शिवाजीनगर मोहल्ले में लाया गया।
X
पोरवाल परिवार और पड़ोसन राजपूत समाज की महिला मारुति वैन से शादी समारोह में रतलाम गए थे।पोरवाल परिवार और पड़ोसन राजपूत समाज की महिला मारुति वैन से शादी समारोह में रतलाम गए थे।
रात को वैन में तीन बच्चे सहित 11 लोग आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।रात को वैन में तीन बच्चे सहित 11 लोग आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।
हादसे में पिता-पुत्र ईश्वरलाल पोरवाल , कुणाल पिता ईश्वरलाल और भतीजा रोहित की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे में पिता-पुत्र ईश्वरलाल पोरवाल , कुणाल पिता ईश्वरलाल और भतीजा रोहित की मौके पर ही मौत हो गई।
लालकुंवर डोडिया की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई।लालकुंवर डोडिया की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई।
दुर्घटना में मृतक ईश्वरलाल पोरवाल नगर के किराना व्यापारी थे।दुर्घटना में मृतक ईश्वरलाल पोरवाल नगर के किराना व्यापारी थे।
गुरुवार सुबह 10.30 बजे पीएम के बाद चारों की डेडबॉडी को शिवाजीनगर मोहल्ले में लाया गया।गुरुवार सुबह 10.30 बजे पीएम के बाद चारों की डेडबॉडी को शिवाजीनगर मोहल्ले में लाया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..