Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Get The Ground, Pizza Hut, McDonald, KFC, To Supply Bread

फैक्टरी खोलेगा क्रेमिका ग्रुप, जमीन मिली, पिज्जा हट, मैकडॉनल्ड, केएफसी को करती है ब्रेड सप्लाय

ग्रुप यहां पहले 50 करोड़ के निवेश से यूनिट शुरू करेगा और फिर इसका विस्तार कर सौ करोड़ से ज्यादा का निवेश करेगा।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:33 AM IST

फैक्टरी खोलेगा क्रेमिका ग्रुप, जमीन मिली, पिज्जा हट, मैकडॉनल्ड, केएफसी को करती है ब्रेड सप्लाय
इंदौर .ब्रेड और बिस्किट बनाने वाला क्रेमिका ग्रुप अब इसका उत्पादन पीथमपुर से भी करेगा। ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर अनूप बेक्टर और एकेवीएन इंदौर के बीच सोमवार को हुई बैठक के बाद यहां यूनिट लगाने के लिए करार हो गया है। ग्रुप को दस एकड़ जमीन आवंटित की जाएगी। ग्रुप यहां पहले 50 करोड़ के निवेश से यूनिट शुरू करेगा और फिर इसका विस्तार कर सौ करोड़ से ज्यादा का निवेश करेगा।
- इससे 500 से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा। यह ग्रुप देश में बिस्किट के साथ ही मैकडॉनल्ड, पिज्जा हट, केएफसी जैसी नामी कंपनियों को ब्रेड सप्लाय करने के लिए भी जाना जाता है। एकेवीएन एमडी कुमार पुरुषोत्तम ने कहा कि जल्द ही ग्रुप को जमीन का औपचारिक आवंटन कर दिया जाएगा।
- करीब 40 साल पहले रजनी बेक्टर ने घर पर बेकरी, आइस्क्रीम आदि फूड आयटम बनाकर बेचने का काम शुरू किया था। आज यह ग्रुप 50 से ज्यादा देशों में अपने उत्पादन निर्यात करता है। ग्रुप के यहां आने से इंदौर और आसपास के किसानों को लाभ होगा, क्योंकि फूड आयटम बेस यूनिट होने के चलते गेंहूू व अन्य उपज सीधे ग्रुप द्वारा ली जा सकेगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×