Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Make A Mouthful Of The Old Sari

वृद्धा का साड़ी से मुंह बांधा, गर्दन पर चाकू रख लूट ले गए जेवर

भंवरकुआं क्षेत्र के आनंद नगर में देर रात चोरों ने एक मोबाइल कंपनी के मैनेजर के मकान में धावा बोला।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:46 AM IST

  • वृद्धा का साड़ी से मुंह बांधा, गर्दन पर चाकू रख लूट ले गए जेवर
    +1और स्लाइड देखें
    इंदौर .भंवरकुआं क्षेत्र के आनंद नगर में देर रात चोरों ने एक मोबाइल कंपनी के मैनेजर के मकान में धावा बोला। बदमाशों ने घर में घुसते ही मैनेजर की 68 वर्षीय मां को पलंग पर ही साड़ी से मुंह बांधकर गर्दन पर चाकू रखा और धमकाकर उनके कमरे की अलमारी से रुपए व जेवर उड़ा लिए। इसके बाद बदमाशों ने अन्य कमरों से भी रुपए व जेवर चुरा लिए। बदमाश करीब साढ़े तीन लाख का माल चुरा ले गए। बदमाशों के जाते ही वृद्धा ने बेटे को घटना बताई तो उन्होंने सुबह करीब साढ़े चार बजे पुलिस के डायल 100 पर फोन कर घटना बताई, लेकिन पुलिस करीब पांच घंटे बाद 10 बजे मौके पर पहुंची।

    - घटना आनंद नगर में रहने वाले आइडिया कंपनी में मैनेजर धीरज शर्मा के यहां हुई। धीरज ने ‘भास्कर’ को बताया बदमाश साढ़े तीन बजे के दरमियान घर में खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे। दो बदमाश सबसे पहले मां सुशीलादेवी शर्मा (68) के कमरे में पहुंचे और अलमारी तोड़ी।
    - मां की नींद खुली तो एक बदमाश पलंग पर ही उनके ऊपर बैठ गया और साड़ी से उनका मुंह लपेटकर गर्दन पर चाकू रख दिया, जिससे वे शोर भी नहीं मचा पाईं। बदमाशों ने उनके कमरे की अलमारी से सोने के जेवर व रुपए निकाले।
    - एक बदमाश बच्चियों के कमरे में घुसा, वहां से अलमारी में रखी गुल्लक व रुपए चुराए। दूसरे बेडरूम की अलमारियों में रखे 20 हजार रुपए व 17 तोला सोने के जेवर भी चुराए। बदमाश साढ़े तीन लाख से ज्यादा का माल चुरा ले गए। बदमाशों के जाते ही मां उठीं और कमरे से बाहर आकर मुझे जगाया।
    5 घंटे तक पुलिस का इंतजार
    - धीरज ने बताया 4.40 बजे उन्होंने मोबाइल से पुलिस को डायल 100 पर कॉल किए तो उन्होंने घटना सुनकर जल्द पुलिस भेजने की बात कही, लेकिन दो घंटे तक जब कोई नहीं आया तो वापस डायल 100 वालों ने उन्हें कॉल किया और पूछा कि पुलिस आई या नहीं। जब मना किया तो उन्होंने भी फोन काट दिया।
    - धीरज ने बताया बाद में डायल 100 से मैंने भंवरकुआं थाने का नंबर मांगा तो उन्होंने पुलिस भेजने की बात कही। करीब साढ़े पांच घंटे बाद 10 बजे भंवरकुआं पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करते हुए 12 बजे एफआईआर दर्ज की। धीरज ने बताया यदि पुलिस जल्दी आ जाती तो शायद पेट्रोलिंग में सुबह ही बदमाश पकड़े जाते।
  • वृद्धा का साड़ी से मुंह बांधा, गर्दन पर चाकू रख लूट ले गए जेवर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×