Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Tensions In Salasli, 3 Shops And 7 Vehicles Burnt

सलसलाई में तनाव, 3 दुकानें और 7 वाहन जलाए, 20 से ज्यादा घायल

इसके बाद दोनों की पक्षों के 20-25 लोग आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से पत्थर व धारदार हथियार चलने लगे।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:50 AM IST

  • सलसलाई में तनाव, 3 दुकानें और 7 वाहन जलाए, 20 से ज्यादा घायल
    शाजापुर (इंदौर) .जमीन पर प्लॉट काटने की बात को लेकर दो पक्षों में चल रही तनातनी रविवार को पूरे नगर में तनाव का कारण बन गई। फारुख पक्ष ने सुबह नौ बजे दूसरे पक्ष के प्रकाश मेवाड़ा पर हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों की पक्षों के 20-25 लोग आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से पत्थर व धारदार हथियार चलने लगे।
    - कुछ ही देर में आपसी विवाद दोनों समुदायों का हो गया और भीड़ सड़क पर उतर आई और पथराव करने लगी। करीब दो घंटे तक चले विवाद के दौरान भीड़ ने तीन दुकानों में आग लगा दी।
    - ट्रैक्टर और जीप सहित सात वाहनों काे फूंक दिया। दोनाें ही पक्षाें के 20 से ज्यादा लोग इसमें घायल हुए। स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ना पड़े। पांच गंभीर घायलों को इंदौर रैफर किया गया है। 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है।
    - दोपहर करीब 1.30 बजे पहले डीआईजी रमनसिंह सिकरवार और 4 बजे एडीजी व उज्जैन रेंज के प्रभारी आईजी व्ही. मधुकुमार भी सलसलाई पहुंच गए। देर रात तक भारी पुलिस बल तैनात रहा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×