Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» The Husband Filed A Case Against Her Husband

पति से मारपीट, मुंबई की युवती व मामा पर कोर्ट ने दर्ज किया केस

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 06:52 AM IST

अदालत ने मुंबई निवासी युवती व उसके मामा के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
पति से मारपीट, मुंबई की युवती व मामा पर कोर्ट ने दर्ज किया केस
इंदौर.युवती को इंजीनियर पति के ऑफिस में मारपीट और हंगामा करना महंगा पड़ गया। पति के निजी परिवाद पर जिला अदालत ने मुंबई निवासी युवती व उसके मामा के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
- भंवरकुआं क्षेत्र स्थित साॅफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत टेक्निकल इंजीनियर विशाल माहेश्वरी निवासी मंदसौर ने पत्नी दीप्ति निवासी मुंबई के खिलाफ फैमिली कोर्ट इंदौर में तलाक का केस लगाया है। उधर, दीप्ति ने मंदसौर की जिला कोर्ट में इंजीनियर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस लगाया है।
- इंजीनियर विशाल के एडवोकेट सौरभ जैन के मुताबिक दीप्ति अपने मामा जेएस काबरा व भंवरकुआं थाने के दो आरक्षकों के साथ 22 नवंबर 2016 को घरेलू हिंसा केस का नोटिस लेकर इंजीनियर के ऑफिस पहुंची। तब इंजीनियर किसी क्लाइंट से बात कर रहे थे।
- इसलिए ऑफिस के लोगों ने रुकने को कहा, पर दीप्ति व उसके मामा जबरदस्ती केबिन में घुस गए और गालीगलौज कर युवती ने पति विशाल को दो चांटे मारे। जाते-जाते कहा कि तलाक चाहता है तो उनकी मांगें पूरी कर वरना जान से मार देंगे। यह घटना ऑफिस के कैमरे में कैद हो गई।
- इंजीनियर ने पहले भंवरकुआं थाने में शिकायत की पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इस पर जिला कोर्ट में परिवाद दायर किया। सुनवाई में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की सीडी, फोटोग्राफ पेश किए। एडवोकेट जैन ने ऑफिस के कर्मचारियों के भी बयान कोर्ट में करा आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।
- प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट विनिता गुप्ता ने युवती व उसके मामा के खिलाफ धारा 294, 323, 448, 506 के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए कहा कि फुटेज देखने से स्पष्ट है कि परिवादी के साथ महिला ने मारपीट की। कोर्ट ने आरोपियों को नोटिस जारी कर 21 नवंबर को उपस्थित होने के आदेश दिए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti se maarpit, mumbai ki yuvti v maamaa par kort ne drj kiyaa kes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×