Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» The Victim Was Murdered By The Wifes Accused Arrested

पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या,लव मैरिज की थी, घर से पकड़ा गया आरोपी

इसके बाद उसे डंडे से पीटा। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:00 AM IST

  • पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या,लव मैरिज की थी, घर से पकड़ा गया आरोपी
    इंदौर .आकाश नगर में पारिवारिक विवाद में चौकीदार ने पत्नी की हत्या कर दी। वह अपनी बहन के घर जाने की जिद कर रही थी और पति मना कर रहा था। इस बात पर उनका झगड़ा हुआ। पति ने पत्नी को धक्का दिया जिससे उसके सिर में चोट आई। इसके बाद उसे डंडे से पीटा। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
    - मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। 22 वर्षीय उर्मिला का पति गोलू भील मूल रूप से बांक, टांडा का रहने वाला है। करीब तीन साल पहले उसकी उर्मिला से लव मैरिज हुई थी। उनकी दो साल की बच्ची खुशी है। कुछ साल से वे इंदौर में रह रहे हैं।
    - गोलू सिरपुर तालाब के पास चौकीदारी करता है। रविवार को उर्मिला के जीजा भूरिया उनके घर आए और उर्मिला को उनके साथ हातोद ले जाने का बोला। लेकिन गोलू ने मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।
    - सोमवार सुबह भी इसी बात पर फिर झगड़ा हुआ जो इतना बढ़ा कि गोलू ने उर्मिला की हत्या कर दी। पड़ोसी महिला की मदद को आए तो गोलू ने उन्हें भी डंडे से पीटकर भगा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर चंदन नगर टीआई महिला के घर पहुंचे और आरोपी पति को पकड़कर थाने ले आए।
    - मामला द्वारकापुरी थाने का होने पर वहां की पुलिस को सूचना दी। आरोपी पति ने कहा कि उर्मिला पहले भी झगड़ाकर मायके गई थी। जिसे वह 20 हजार रुपए देकर लाया था। पत्नी को मां के आने के बाद जाने का बोला था, लेकिन वह झगड़ा कर रही थी। पुलिस ने महिला का पीएम करवाया और पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×