विज्ञापन

मोदी के एक ट्वीट के जरिये श्रीलंका की MBBS कर रही हंसनी को हुआ गांव के इस किसान से प्यार, वैलेंटाइन वीक में इंडिया आकर की लवमैरिज

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 12:55 PM IST

मंदसौर के किसान गोविंद माहेश्वरी और श्रीलंका की हंसनी ईरानमली इधीरीसिंगे 2015 में मोदी के ट्वीट के जरिये मिले थे।

  • comment

मंदसौर, मप्र। वैलेंटाइन वीक में एक नई प्रेम कहानी सामने आई है। मोदी के ट्वीट को फॉलो करते-करते मंदसौर के एक छोटे से गांव के किसान और श्रीलंका की लड़की के बीच दोस्ती हुई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। अब 10 फरवरी को दोनों ने भारतीय रीति-रिवाज से 7 फेरे ले लिए।

-मंदसौर जिले के कुचडौद निवासी 26 साल के गोविंद माहेश्वरी मूलत: एक किसान हैं। हालांकि उसने इंजीनियरिंग की है। जबकि श्रीलंका की रहने वालीं 25 साल हंसनी ईरानमली इधीरीसिंगे अभी चंडीगढ़ से MBBS कर रही हैं।
-बात 2015 की है। दोनों ने मोदी के एक ट्वीट को LIKE किया था। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। जुलाई 2017 में हंसनी पहली बार भारत आईं। गोविंद उन्हें रिसीव करने नई दिल्ली के एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से दोनों कुचडौद गांव आए। हंसनी ने गोविंद के परिजनों से मुलाकात की। गोविंद के परिजनों को हंसनी पहली ही नजर में पसंद आ गईं।
-10 फरवरी को हंसनी अपने माता-पिता सहित 15 रिश्तेदारो के संग भारत आईं और गोविंद से शादी कर ली। हंसनी के पिता इरानमली ईरीधीसिंगे श्रीलंका की सुप्रीम कोर्ट में नामी वकील हैं। वहीं मां लेक्चरर। फिलहाल दोनों चंडीगढ़ में रहेंगे।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें