Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Accused Engineer Caught By The Cyber Cell Team

महिला दोस्त को फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील चैट करने व फोटो भेजने वाला इंजीनियर पकड़ाया

गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में किया सरेंडर, साइबर सेल ने कोर्ट की अनुमति के बाद किया गिरफ्तार

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 06:28 PM IST

महिला दोस्त को फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील चैट करने व फोटो भेजने वाला इंजीनियर पकड़ाया

इंदौर. महिला दोस्त को फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील चैट करने व फोटो भेजने वाले इंजीनियर को साइबर सेल की टीम ने पकड़ लिया है। गिरफ्तारी के डर से उसने कोर्ट में सरेंडर किया। कोर्ट की अनुमति के बाद साइबर सेल की टीम उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन व सिम कार्ड जब्त कर लिया है।

राज्य साइबर सेल इंदौर के एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि नरसिंहपुर निवासी युवती फिलहाल इंदौर में रह रही है। उसने बताया कि अलग-अलग लड़कियों के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसके फेसबुक मैसेंजर पर अश्लील चैट व अश्लील फोटो भेजी जा रही है। शिकायत पर टीम ने जांच की तो पता चला कि अयाज खान निवासी करेली, नरसिंहपुर हाल पता इंदौर द्वारा बनाई गई है। शिकायत के बाद टीम ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। युवक एक एडवाइजरी कंपनी में काम करता है। टीम ने वहां तलाश की तो पता चला कि वह बिना बताए वहां से चला गया है। टीम आरोपी की तलाश कर रही थी। इस दौरान गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने कोर्ट में अग्रिम जमानत का भी प्रयास किया, लेकिन कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत निरस्त कर दी। गिरफ्तारी के डर से उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। टीम ने कोर्ट की अनुमति के बाद उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाना स्वीकार किया। उसने बताया कि वह छात्रा के साथ कोचिंग में पढ़ता था, लेकिन उनकी ज्यादा बात नहीं होती थी। टीम ने आरोपी से मोबाइल फोन व सिम कार्ड भी जब्त किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×