पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्टिवा से जा रहे युवक को तीन लोगों ने मारी गोली, घायल बोला- भागता नहीं तो मेरी हत्या कर देते

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के कुलकर्णी नाले के पास मारी गोली, परिचितों ने ही किया हमला
  • परिजन बोले पहले भी चाकू से करवाया था हमला, आए दिन मारपीट करते थे
Advertisement
Advertisement

इंदौर. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर बाइक सवार तीन लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली पेट और हाथ पर लगने से वह गंभीर घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से घायल ने कहा कि आरोपियों का उसकी हत्या इरादा था। इसके पीछे पिंटू और जीतू का हाथ है। आरोपी घायल युवक के दोस्त बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
मिली जानकारी अनुसार ललित पिता रमेश मीणा को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी है। युवक परदेशीपुरा स्थित पेट्रोल पंप पर काम करता है। दोपहर में शिफ्ट होने से वह एक्टिवा से काम पर निकला था। कुलकर्णी भट्टा स्थित नाले के पास घात लगाए बैठे तीन बाइक सवारों ने उसे गोली मार दी, जो उसके पेट और हाथ पर लगी। घायल ने तत्काल इसकी सूचना अपने भाई को दी। जिसके बाद भाई ऑटो से मौके पर पहुंचा और उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। 
 
 
घायल के भाई सत्यनारायण ने बताया कि उसके पैर में चोट लगी थी, जिस कारण वह गाड़ी लेकर ड्रेसिंग करवाने गया था। दोपहर में जब वह घर लौटा तो ललित के ड्यूटी का समय हो गया था। इस पर उसने मुझसे गाड़ी की चाबी ली और पेट्रोल पंप पर जाने के लिए निकला। करीब 10 मिनट बाद उसका कॉल आया, उसने बताया कि उसे विनय, श्रवण और संदीप ने गोली मार दी है। इस पर मैं तत्काल मौके पर पहुंचा और जहां वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसे मैं तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचा। उसने बताया कि वे बाइक पर सवार होकर आए और मुझे रोका। मेरे रुकते ही श्रवण ने मुझे पकड़ लिया, इसके बाद संदीप और विनय ने मुझ पर गोली चला दी। मेरे जमीन पर गिरते ही वे भाग निकले। सत्यनारायण के अनुसार घायल के एक बेटा और बेटी हैं।
 
घायल ललित ने बताया कि गोली मारने वालों को वह जानता है। इनमें से विनय दोहरे मर्डर केस में आरोपी है, जबकि संदीप शराब बेचने का काम करता है। मेरे ऊपर हमला पिंटू और जीतू ने करवाया है। वे मेरी हत्या करवाना चाहते थे। मैं उसने छूटकर यदि नाला कूदकर नहीं भागता तो वे मुझे मार देते। वहीं, परिजनों का कहना है कि जीतू ने कुछ समय पहले भी उस पर चाकू से हमला करवाया था। वे साथ में बैठते थे, खाते थे, पता नहीं था कि वे इतना बैर ललित से रखते थे। वे लोग आए दिन उससे मारपीट, विवाद करते थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement