पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेक बाउंस मामले में काेर्ट में पेश हुए अभिनेता राजपाल यादव

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • यादव ने परिचित से पांच लाख रुपए उधार लेकर उन्हें चेक दिया था जो बाउंस हो गया था
Advertisement
Advertisement

इंदौर. चेक बाउंस मामले में कोर्ट में पेश होने शनिवार को अभिनेता राजपाल यादव इंदौर पहुंचे। वे यहां से जिला कोर्ट पहुंचे और कोर्ट में पेश होने के बाद वापस मुंबई लौट गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात नहीं की। मिली जानकारी अनुसार राजपाल यादव अपने वकील के साथ इंदौर जिला कोर्ट पहुंचे। 
 

ये भी पढ़ें
26 चेकों पर दस्तखत कर सृजन को पहुंचाया था अफसरों ने लाभ, एक्सपर्ट करेंगे सिग्नेचर की जांच
बता दें कि करीब पांच साल पहले उन्होंने निजी आवश्यकता बताते हुए सुरेंदर सिंह निवासी प्रताप नगर इंदौर से पांच लाख रुपए उधार लिए थे। बदले में यादव ने सितंबर 2015 का एक्सिस बैंक मुंबई का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया। इस पर फरियादी ने नोटिस दिया, लेकिन भुगतान नहीं किया। फरियादी ने धारा 138 के तहत निजी परिवाद दायर किया था। इस पर कोर्ट ने पहले समन जारी किया था।
 

दो दिन पहले ही पेश हुए थे कोर्ट में
पिछली बार कोर्ट ने राजपाल यादव के पेश नहीं होने पर जमानती वारंट जारी कर 19 अप्रैल 18 को पेश होने के आदेश जारी किए थे। लेकिन यादव पेशी के दो दिन पहले ही कोर्ट में हाजिर हो गए थे। उनके वकील ने जमानती आवेदन पेश किया था, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए 50 हजार रुपए की जमानत दे दी थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement