--Advertisement--

अजय, यश और आवेश ने मप्र को नॉकआउट की दहलीज पर पहुंचाया

Indore News - खेसं. इंदौर | अजय रोहरा (267*) की रिकॉर्ड पारी के बाद आवेश खान (कुल 12 विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत मध्यप्रदेश ने रणजी...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:20 AM IST
Indore News - ajay yash and prash took the mp to the threshold of knockout
खेसं. इंदौर | अजय रोहरा (267*) की रिकॉर्ड पारी के बाद आवेश खान (कुल 12 विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत मध्यप्रदेश ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी के मुकाबले में हैदराबाद को पारी और 253 रन से हराया। इस जीत से मध्यप्रदेश को बोनस सहित 7 अंक हासिल हुए और वह 18 अंकों के साथ ग्रुप में शीर्ष पर पहुंच गया। हैदराबाद के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से मध्यप्रदेश का नॉकआउट में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। होलकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के तीसरे दिन शनिवार को हैदराबाद के 124 रनों के जवाब में मध्यप्रदेश ने पहली पारी 4 विकेट पर 562 रन पर घोषित कर 438 रनों की बढ़त हासिल की। यश दुबे ने नाबाद 139 रन बनाए। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 284 रनों की रिकॉर्ड नाबाद साझेदारी की। दूसरी पारी में हैदराबाद की टीम 65.5 ओवर में 185 रनों पर ढेर हो गई। रोहित रायडू ने सर्वाधिक 72 और तनय अग्रवाल ने 24 रन बनाए। मध्यप्रदेश को अगला मुकाबला 22 दिसंबर से दिल्ली के खिलाफ दिल्ली में खेलना है।

अजय को गुलदस्ता भेंट करते नमन ओझा।

दर्शक अजय का तिहरा शतक देखने आए थे, निराश लौटे

शहर के क्रिकेट शौकीन शनिवार को सुबह होलकर स्टेडियम में अजय के तिहरे शतक को देखने आए थे। स्टेडियम पहुंचे करीबन 200 से अधिक दर्शक तब निराशा हाथ लगी जब मप्र के कप्तान नमन ओझा ने अजय के तिहरा शतक बनने से पहले ही मप्र की पारी घोषित कर दी। अजय ने जैसे ही मुंबई के पूर्व बल्लेबाज अमोल मजूमदार (261) और मप्र के जेपी यादव (265) के रिकॉर्ड तोड़े नमन ओझा ने पारी समाप्ति का इशारा कर दिया। दर्शकों ने नमन के इस फैसले पर काफी नाराजगी जाहिर की। उनका कहना था कि अजय का तिहरा शतक पूरा होना चाहिए था।

X
Indore News - ajay yash and prash took the mp to the threshold of knockout
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..