--Advertisement--

उज्जैन / बदमाश ने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- विवाद करना हो तो संपर्क करें



बदमाशों को पुलिस इस तरह लेकर गई। रास्ते में लोगों ने मारपीट कर कपड़े तक फाड़ दिए। बदमाशों को पुलिस इस तरह लेकर गई। रास्ते में लोगों ने मारपीट कर कपड़े तक फाड़ दिए।
X
बदमाशों को पुलिस इस तरह लेकर गई। रास्ते में लोगों ने मारपीट कर कपड़े तक फाड़ दिए।बदमाशों को पुलिस इस तरह लेकर गई। रास्ते में लोगों ने मारपीट कर कपड़े तक फाड़ दिए।
  • सोशल मीडिया के माध्यम से ही चला रहा था गैंग, 15 गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 01:51 AM IST

उज्जैन. बड़े गैंगस्टरों की तरह अपने नाम की दहशत लोगों में फैलाने के लिए शहर में फायरिंग, चाकूबाजी और तोड़फोड़ कर रही 15 युवकों की गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सरगना दुर्लभ कश्यप ने तो अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद को कुख्यात बदमाश, हत्यारा बताते हुए स्टेटस में लिख रखा है कि कैसा भी विवाद करना हो तो मुझसे संपर्क करें।

 

यही नहीं वारदात कर वह सोशल मीडिया पर फोटो व अखबारों में छपी खबरें भी डालता था। आरोपियों के पास से पुलिस ने 5 पिस्टल, 1 देसी कट्टा, 5 तलवार, 8 चाकू, 23 खाली कारतूस जब्त किए हैं। पुलिस जब बदमाशों का जुलूस निकालकर लाई तो रास्ते में लोगों ने मारपीट कर उनके कपड़े भी फाड़ दिए। 

 

एसपी सचिन अतुलकर ने बताया 3 अक्टूबर की रात अंकपात पर अश्विन मीणा उर्फ अज्जू पर चाकू से हमला करने के बाद दुर्लभ ने साथियों के साथ ईदगाह के पास फायरिंग की थी। इसके बाद आरोपियों की सोशल मीडिया के माध्यम से अपना खौफ दिखाने की जानकारी सामने आई थी। 

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..