हादसा / बड़े वाहन के चालक ने मारा अपर-डिपर, ऑडी चला रहे मैनेजर की आंखें चौंधियाई और पलटी खा गई कार



Audi car driver collides with rotary at high speed
X
Audi car driver collides with rotary at high speed

  • 6 एयर बेग खुलने से बाल-बाल बची जान, लोगों का कहना काफी तेज रफ्तार में चला रहे थे कार

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 01:29 PM IST

इंदौर. खजराना इलाके में रिंग रोड के मुख्य चौराहे पर रात तीन बजे एक ऑडी कार चालक तेज रफ्तार में अचानक रोटरी से जा टकराया। टक्कर लगते ही रफ्तार में होने से ऑडी कार पलटी खा गई और उसके अंदर लगे 6 एयरबेग खुल गए। इसी से अंदर कार चला रहे मैनेजर की जान बच गई लेकिन कार पलटी खा कर उलटी हो गई और उसके चारों पहिए आसमान की ओर घुम गए।


खजराना पुलिस के सब इंस्पेक्टर शिव कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना रात तीन बजे के करीब खजराना के सहस्त्रबाहु चौराहे की है। रिंग रोड से तेज रफ्तार में आ रही ऑडी कार (एमपी09 सी एक्स 1000) रोटरी से टकराकर पलटी खा गई। टक्कर लगते ही धमाके की आवाज सून कर आस-पास के राहगीर व कुछ लोग दौड़कर आए और कार में सवार चालक आदर्श को बाहर निकाला। टक्कर लगने के साथ ही कार के पहिए आसमान की और हो गए थे और उसके अंदर लगे 6 एयर बेग(बलून) खुल गए थे। इस कारण आदर्श को कहीं भी कोई गंभीर चोट नहीं आई। पुलिस के मुताबिक ऑडी कार आरेंज इंफ्रा कार्न प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर हैं। वे रात तीन बजे कंपनी के ही किसी काम से जा रहे थे।

 

उन्होंने बताया कि चौराहे पर सामने की ओर से अचानक किसी बड़े वाहन (संभवत: ट्रक) के चालन ने तेज रोशन वाला अपर डीपर मारा तो उनकी आंखें चौंधिया गई और कार से नियंत्रण खो बैठे। इसी दौरान कार चौराहे की रोटरी से टकराकर पलट गई। एयर बलून खुलने से उन्हें कोई चोट नहीं लगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना