मप्र / बाहेती को धमकाने वाला गैंगस्टर्स के सामने बनाना चाह रहा था वजूद



Baheti was trying to make the bully in front of the gangsters.
X
Baheti was trying to make the bully in front of the gangsters.

  • बिल्डर चिराग की भी जानकारी जुटा रही है क्राइम ब्रांच

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 04:19 AM IST

इंदौर . उद्योगपति डॉ. रमेश बाहेती को माेबाइल पर मैसेज अाैर काॅल कर धमकाने वाले मुंबई के बदमाश सूरज दुबे की अंडरवर्ल्ड से लिंक को क्राइम ब्रांच खंगाल रही है। जमीनों की सौदेबाजी करने वाले मुंबई के बिल्डर और गैंगस्टर छोटा राजन गैंग के बदमाश प्रथमेश परब से उसके कनेक्शन खंगालने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच से भी संपर्क किया है। वहीं, क्राइम ब्रांच आरोपी को 35 करोड़ रुपए का बड़ा काम दिलाने वाले बिल्डर चिराग जोशी की भी पड़ताल कर रही है। सूरज ने कबूला है कि वह मुंबई के गैंगस्टर्स के सामने खुद का वजूद बनाना चाह रहा था।

 

उसने डॉ. बाहेती को कभी नहीं देखा था। सिर्फ उनके मोबाइल और लैंडलाइन नंबर व कुछ परिचितों से जानकारी जुटाकर बेटियों को टारगेट कर किसी अग्रवाल से चल रहे उनके लेन-देन में रुपयों का दबाव बना रहा था। एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सूरज का पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला है। उसका आपराधिक रिकाॅर्ड भी मिला है। उसने चाकू से एक व्यक्ति पर हमला किया था। उसे चिराग ने ही बड़ा काम देने का बोला था और सुपारी दिलवाई थी। 

 

पिता नहीं देते थे बेटे का साथ : एएसपी ने बताया सूरज सिरफिरे बदमाशों की प्रवृत्ति का है, लेकिन गैंगस्टर्स के नाम लेकर खुद को मुंबई में बड़ा बदमाश होना बताता था। शराब और अय्याशी का आदी है। उसने बताया कि बाहेती परिवार की बच्चियों की जानकारी भी काम दिलाने वाले बिल्डरों ने ही दी थी। आरोपी से अभी कई बिंदुओं पर पूछताछ की जाना है। यह अपराध की दुनिया में नाम कमाने के लिए पिता से अलग रहने लगा था। पिता इसका साथ नहीं देते थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना