--Advertisement--

भय्यूजी महाराज की पत्नी आयुषी के बारे में एक लड़की ने बताई उसकी शादी से पहले की लाइफ, वह हॉस्टल में रहती थी और कैसे भय्यूजी से मिली

पुलिस ने ढ़ूंढ निकाला भय्यूजी महाराज की शादी से पहले आयुषी के दोस्तों को, एक लड़की ने बताया उसे चाहिए थी नौकरी।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 08:08 AM IST
bhaiyyu maharaj suicide case

इंदौर. भय्यू महाराज की खुदकुशी की जांच के सिलसिले में पुलिस टीम गुरुवार को पूछताछ के लिए इंदौर के एक हॉस्टल पहुंची। भय्यूजी के साथ शादी से पहले डॉ. आयुषी यहीं रहती थीं। पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि दो लड़कों से आयुषी की दोस्ती थी। आगे दोनों से पूछताछ की जाएगी। दूसरी ओर, पिछले कुछ सालों में भय्यू महाराज ने कई संपत्तियां बेची थीं। इस बारे में उनके सेवादार विनायक से भी सवाल किए जा रहे हैं। भय्यूजी ने 12 जून को इंदौर स्थित घर में लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी थी।

पुलिस को आयुषी के दोस्तों के नंबर मिले

- जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने हॉस्टल संचालक से पूछा कि डॉ. आयुषी का व्यवहार कैसा था? उनके साथ कौन-कौन रहता था? इस दौरान उनके दोस्तों के बारे में भी जानकारी जुटाई। आयूषी के कुछ दोस्तों के मोबाइल नंबर मिले हैं। दो लड़कों से दोस्ती की बात भी सामने आई है।

नौकरी की तलाश में इंदौर आई थी आयुषी

- हॉस्टल की एक लड़की ने पुलिस को बताया, ''आयुषी नौकरी की तलाश में इंदौर आई थी। फिर उन्हें भय्यू महाराज के यहां काम मिला। महाराज की पहली पत्नी के निधन के बाद एक दिन आयुषी सामान लेकर जाने लगी। पूछने पर बताया कि वो भय्यू महाराज से शादी करने वाली है। हॉस्टल में आयुषी काफी कंजूस थी। चंद रुपयों के लिए भी झगड़ा कर लेती थी, पर नौकरी के बाद उसकी लाइफ स्टाइल बदल गई।''

लगातार संपत्ति बेच रहे थे भय्यू महाराज

- पुलिस जांच में सामने आया है कि पिछले कुछ सालों से भय्यू महाराज अपनी संपत्तियां बेच रहे थे। महाराष्ट्र के कई शहरों की जमीनों का सौदा किया। उनकी संपत्ति की जानकारियां जुटाने के लिए सेवादार विनायक दुधाले से पूछताछ हो रही है।

भय्यूजी के करीबियों के कॉल डिटेल की जांच

- भय्यू महाराज के साथ ही परिवार के सदस्यों और सेवादारों की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। घटना वाले दिन भय्यूजी और बेटी कुहू के बीच लंबी बातचीत हुई थी। इसमें क्या बातें हुई? पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है।

- भय्यूजी ने सुसाइड नोट में तनाव की वजह से जान देने की बात लिखी थी। साथ ही विनायक को संपत्ति और कारोबार देखने का जिम्मा सौंपने को भी कहा था।

bhaiyyu maharaj suicide case
bhaiyyu maharaj suicide case
bhaiyyu maharaj suicide case
X
bhaiyyu maharaj suicide case
bhaiyyu maharaj suicide case
bhaiyyu maharaj suicide case
bhaiyyu maharaj suicide case
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..