• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • CAA News Indore: Bharatiya Janata Yuva Morcha, Pankaj Fatehchandani CAA Supports Meeting In Indore: Umesh Sharma, Indore MP Shankar Lalwani

मप्र / सीएए के समर्थन में दशहरा मैदान पर कल विशाल सभा, लाखों लोगों के जुटने का किया गया दावा

सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए। सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।
X
सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

  • भारत सुरक्षा मंच के आह्वान पर दशहरा मैदान पर दाेपहर दाे बजे सभा, कानून के बारे में देंगे जानकारी  
  • भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सीएए के समर्थन में सिंधु भवन जय जगत कॉलोनी मैं बैठक की

दैनिक भास्कर

Jan 11, 2020, 06:35 PM IST

इंदौर. सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) के समर्थन में रविवार दाेपहर दाे इंदौर के दशहरा मैदान पर भारी भीड़ जुटेगी। भाजपा और आयाेजकाें का दावा है कि सालाें बाद इंदाैर की सड़काें पर सैलाब दिखाई देगा। भारत सुरक्षा मंच के आह्वान पर दशहरा मैदान पर दाेपहर दाे बजे लाेग जमा हाेंगे। इस दाैरान सीएए के समर्थन में सभा हाेगी। विशेषज्ञ सीए के सभी बिंदुओं की जानकारी देंगे। सभा में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, युुवा, कॉलेजाें के छात्र, महिलाएं और सामाजिक संगठनाें के लाेगों भी शामिल होन का दावा किया गया है।

भाजपा का दावा है कि हजाराें लाेग ताे ऐसे हैं, जाे स्वेच्छा इस अभियान का हिस्सा बनेंगे। हाथाें में तिरंगा लिए शहर के अलग-अलग हिस्साें से लाेग वाहनाें से यहां पहुंचेंगे। मंच के पदाधिकारियाें के अनुसार दाेपहर साढ़े 12 बजे से लाेगाें का पहुंचना शुरू हाे जाएगा। दाे बजे तक दाे लाख से ज्यादा लाेग यहां जुटेंगे। इसी दाैरान राष्ट्रगान भी हाेगा।

समर्थन को लेकर बैठक की
भारतीय जनता युवा मोर्चा पंकज फतेहचंदानी, नगर उपाध्क्ष ने बताया कि सीएए के समर्थन में सिंधु भवन जय जगत कॉलोनी मैं बैठक की गई। बैठक में मुख्य अतिथि सांसद शंकर लालवानी, प्रदेश वक्ता उमेश शर्मा के साथ युवा मोर्चा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसके अलावा सिंधी समाज, सिख समाज के वरिष्ठजन भी बैठक में शामिल हुए। इस दौरान मौजूद लोगों ने सीएए को समझा और आश्वासन दिया कि हम पूरे परिवार के साथ रैली में शामिल होंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएए के सपोर्ट में लिखे पोस्टर और तिरंगा झंडा लेकर भारत माता के जयकारे लगाए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना