पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

करोड़ों कार्यकर्ताओं का दावा करने वाली भाजपा को प्रदर्शन में झंड़े उठाने लाने पड़े किराए से मजदूर - कांग्रेस

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस का दावा - भाजपा के विरोध प्रदर्शन में किराए से लाए गए मजदूर
  • आरोप - भाजपा प्रदर्शन के लिए खुद के दो हजार कार्यकर्ता भी नहीं जुटा पाई
Advertisement
Advertisement

इंदौर. किसानों की कर्ज माफी, बाढ़ से नुकसान हुई फसल का मुआवजा और भारी भरकम बिजली बिल को लेकर सोमवार को सड़क पर उतरी भाजपा के विराेध प्रदर्शन पर कांग्रेस ने प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिए हैं। उसका दावा है कि कारोड़ों कार्यकर्ता होने का दावा करने वाली भाजपा प्रदर्शन में अपने दो हजार कार्यकर्ता भी नहीं जुटा पाई। उसे पार्टी के झंडे उठाने के लिए किराए से मजूदरों को लाना पड़ा। इसके लिए उन्हें दो सौ रुपए दिए गए।
 
 
कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा का जनविरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर हो गया है।कांग्रेस सरकार के खिलाफ फर्जी आंदोलन को जनता ने सिरे से खारिज कर दिया है। आंदोलन स्थल पर किराए के मजदूरों को लाकर भीड़ जुटाना पड़ी। अलग-अलग जगह से 200 रुपए में मजूदरों को झंडा उठाने के लिए ये लेकर आए। ये प्रदर्शन में खुद के दो हजार कार्यकर्ता तो जुटा नहीं पाए और इनके बड़बोले नेता सत्ता जाने के बाद खिसायनी बिल्ली खंबा नोचे की स्थिति से गुजर रहे हैं। इसी कारण वे असंवैधानिक बयानबाजी करके खुद की विश्वसनीयता खो रहे हैं। इंदौर की जनता ने आज के प्रदर्शन के बाद भाजपा को जमीन दिखा दी है। प्रदेश की जनता कमलनाथ सरकार के साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ रही हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement