कार्रवाई / बसों से गुंडा टैक्स वसूलने वाला भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, जुलूस निकाला



थाने में मुंह छिपाता रहा दीपक वर्मा। थाने में मुंह छिपाता रहा दीपक वर्मा।
X
थाने में मुंह छिपाता रहा दीपक वर्मा।थाने में मुंह छिपाता रहा दीपक वर्मा।

  • आरोपी को छुड़ाने के लिए कांग्रेसी भी पहुंचे थाने
  • बस ऑपरेटरों की शिकायत पर पुलिस ने तीन इमली बस स्टैंड पर पकड़ा 
  • बलात्कार, बलवा, वसूली और मारपीट के 8 केस दर्ज

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 03:10 AM IST

इंदौर.  तीन इमली बस स्टैंड से चलने वाली बसाें से रोज भंडारे के नाम पर गुंडा टैक्स वसूलने वाले भाजयुमो कार्यकर्ता अाैर क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश दीपक वर्मा काे पुलिस ने गुरुवार काे गिरफ्तार कर जुलूस निकाला। उसके खिलाफ बलात्कार, बलवा, वसूली और मारपीट के अाठ केस दर्ज हैं। भंवरकुआं टीआई संजय शुक्ला के अनुसार, क्षेत्र का लिस्टेड गुंडा दीपक वर्मा तीन इमली स्टैंड के बस कंडक्टरों से 300 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से गुंडा टैक्स ले रहा था। ऊं साईंराम ट्रेवल्स की बस के कंडक्टर कमल विश्वकर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। ट्रेवल्स संचालक गोविंद परिहार ने बताया दीपक ने तीन दिन पहले कमल को धमकाया और 300 रुपए मांगे। कमल ने रुपए देने से मना किया तो दीपक ने उसे पीटा।

 

विधायक, नगर अध्यक्ष के साथ फोटो शेयर किए :
आरोपी ने फेसबुक पर भी खुद को भाजयुमो का कार्यकर्ता बताया है। वह कई भाजपा नेताओं से जुड़ा है। उसने विधायक आकाश विजयवर्गीय, भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, गोलू शुक्ला, मनस्वी पाटीदार सहित कई नेताओं के साथ खिंचाए फोटो अपने फेसबुक पर पोस्ट किए हैं। आरोपी पहले नाैलखा बस स्टैंड पर भी वसूली कर चुका है।

 

विस चुनाव में भाजपा, अब कांग्रेसियों से बनाए रिश्ते :
टीआई के अनुसार, बदमाश ने विधानसभा चुनाव में भाजपा का काम किया था। उसके अपराधों को देखकर बांड ओवर भी किया है। प्रदेश में सरकार बदलते ही वह कांग्रेस के लोगों से भी रिश्ते बनाने लग गया था। उसे छुड़ाने के लिए कांग्रेस-भाजपा के कई कार्यकर्ता थाने के चक्कर लगा रहे थे। एक बार उसने यादव बस सर्विस के स्टाफ के साथ भी मारपीट की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना