पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर के झूलाघर संचालक दंपत्ति का शव होटल के कमरे में मिला, आत्महत्या की आशंका

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कमरे में मिली सिरिंज, कीटनाशक की शीशी
  • 20 जनवारी को होटल में लिया था कमरा, 21 जनवरी को आखरी बार लिया था खाना

बड़वानी/इंदौर. इंदौर में रहने वाले झूलाघर संचालक दंपत्ति का शव बुधवार को बड़वानी के आनंद पैलेस होटल के कमरा नंबर 202 में मिला। प्रारंभिक तौर पर कीटनाशक के इंजेक्शन और अरंडी के बीज खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। बेड के पास टेबल पर सिरिंज, कीटनाशक सहित इंसुलिन की शीशी मिली है। 


पुलिस के अनुसार गुणवंत पिता चंद्रशेखर भिड़े (61) व उनकी पत्नी वंदना भिड़े (60) निवासी बीमा नगर, तिलक नगर इंदौर ने 20 जनवरी की दोपहर में होटल में कमरा लिया था। दंपत्ति इंदौर में झूला घर चलाते थे। यह उनका पुश्तैनी काम था। 


उनके बैग से पुणे के टिकट मिले हैं। इस कारण आशंका जताई जा रही है कि दोनों पुणे से बड़वानी आए थे। होटल के सीसीटीवी फुटेज में इंट्री के दौरान उनकी रिकार्डिंग है। फोरेंसिक टीम व पुलिस जांच में जुटी है। 


21 जनवरी को आखिरी बार लिया था खाना : होटल से प्राप्त जानकारी अनुसार दंपत्ति ने 21 जनवरी को आखरी बार खाना लिया था। टीआई राजेश यादव ने बताया होटल में उन्होंने दोपहर 12 बजे पानी लिया था। बेड के पास टेबल पर इंसुलिन की शीशी भी मिली है। कमरे की ड्रेसिंग टेबल पर खाने की थाली में एक कटोरी, एक प्लेट, दो चम्मच, मिर्च के कुछ टुकड़े व नींबू मिला है।

 

एसडीओपी एएस जमरा, एफएसएल प्रभारी बीएस बघेल, टीआई सहित पुलिस टीम ने जांच की है। टीआई ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट होगी।