पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मवेशी को बचाने के चक्कर ट्रैक्टर से टकराई कार, सीट बेल्ट ने बचाई जान

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए
  • आष्टा से गुना की तरफ जाते समय कार असंतुलित होकर हादसे का शिकार हुई
  • कार सवार दोनों युवकों ने बांध रखा था सीट बेल्ट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

शाजापुर (शुजालपुर).आष्टा से गुना की तरफ जा रही कार सवार तेज रफ्तार में मवेशी को बचाने में असंतुलित होकर ट्रैक्टर में जा घुसी, कार सवार दोनों लोगों के सीट बेल्ट लगे होने से घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। हादसे की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


मिली जानकारी अनुसार सुबह 7 बजे शुजालपुर के जेठड़ा जोड़ पर आष्टा की तरफ से आ रही कार मवेशी बचाने में असंतुलित होकर मार्ग किनारे हवा भरवाने के लिए खड़े हुए ट्रैक्टर से जा टकराई। जेठड़ा निवासी चंद्र सिंह राजपूत के ट्रैक्टर में भी इस घटना से नुकसान हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। घटना में कार सवार संदीप राठौर निवासी आष्टा व उनके साथी को कोई चोट नहीं आई है। दोनों पक्षों में आपसी सहमति से समझौता होने की वजह से पुलिस ने भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद जिसने भी देखा सिर्फ यही कहा कि सीट बेल्ट लगे होने से कार सवार सुरक्षित बच गए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें