देवास / कोर्ट पहुंची दुल्हन बोली- फेरे लेने हैं, हत्या के आरोपी दूल्हे को जमानत दे दो



Bringing bride to the court, take the bribe, give groom bail to accused
X
Bringing bride to the court, take the bribe, give groom bail to accused

  • दलील नहीं चली, जमानत खारिज

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 05:36 AM IST

देवास (मध्यप्रदेश).  देवास जिला कोर्ट में सोमवार को रोचक वाक्या हुआ। एक दुल्हन हत्या के आरोपी और होने वाले पति की जमानत के लिए कोर्ट पहुंच गई। दुल्हन ने तर्क दिया कि हल्दी-मेहंदी लगने के बाद इसे शादी के बाद ही पानी से साफ किया जाता है। विवाह नहीं हुआ तो अपशगुन होगा। कोर्ट ने आरोपी को जमानत देने से इनकार कर दिया। 

 

दरअसल, रंगपंचमी पर देवास के संजय नगर निवासी राधेश्याम सोलंकी के साथ पानी में रंग घोलने की बात पर आरोपी का झगड़ा हो गया था। राधेश्याम के सिर पर माेगरी से हमला किया गया। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। छह आरोपियों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां से जेल भेजने के आदेश दिए।

 

दुल्हन 150 रिश्तेदारों के साथ कोर्ट पहुंची थी

 

  • छह में से एक आरोपी दीपक एरेवाल की सोमवार को मक्सी के पास तराना में शादी होने वाली थी। उसके जेल में हाेने के कारण सुबह 9.30 बजे दुल्हन सपना पिता महेश चौहान और 150 रिश्तेदारों के साथ देवास जिला कोर्ट पहुंच गई।
  • हाथ-पैर में मेहंदी और हल्दी लगी थी। दुल्हन के वकील ने अदालत से आरोपी को जमानत देने की अपील की। लंच के बाद फिर से सुनवाई हुई, लेकिन न्यायाधीश ने हत्या का आरोप होने पर आरोपी दूल्हे दीपक को जमानत देने से मना कर दिया।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना