क्राइम / भाई बोला- जीजाजी ने सांप से कटवाकर ली बहन की जान

Brother said - Brother-in-law killed sister by snake
X
Brother said - Brother-in-law killed sister by snake

  • सांप मरा मिला, पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 07:42 AM IST

इंदौर . संचार नगर एक्सटेंशन में निजी बैंक के अधिकारी की 35 वर्षीय पत्नी की माैत जिस सांप द्वारा काटने से बताई जा रही है, पुलिस ने साेमवार काे उसका मेडिकल चेकअप करवाया। सांप घर में ही मरा मिला था। मायके वालाें का अाराेप है कि उसे पति ने ही सांप से कटवाया। इसी से उसकी माैत हुई। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में ही खुलासा होगा कि महिला की मौत कैसे हुई। वहीं, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है। कनाड़िया टीआई अनिल सिंह चौहान के अनुसार, मृतका शिवानी पटेरिया थीं। पति अमितेष रविवार को उन्हें लेकर एमवायएच पहुंचे थे।

उन्होंने बताया था कि शिवानी को सांप ने काट लिया। इसके बाद उन्होंने सांप को मार दिया। टीआई सोमवार को मृत सांप लेकर चिड़ियाघर पहुंचे। चिड़ियाघर प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि सांप कोबरा है। इसके दांत भी हैं। इसके काटने के बाद आदमी सिर्फ आधा घंटा ही जीवित रह सकता है। पुलिस ने अमितेष को हिरासत में लिया है। अमितेष का कहना है पत्नी को सांप ने काटा है। मैंने उसकी हत्या नहीं की है।

मायका पक्ष- बेटी को मारने की 4 बार कोशिश

शिवानी के मायके वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति उसे पसंद नहीं करता था। वह दिल्ली-गुड़गांव में एेक्सिस बैंक में अफसर था। भाई अनुज का आरोप है कि शिवानी को मारने की चार बार कोशिश हुई। शिवानी सास-ससुर के साथ इंदौर में रहती थी। दोनों के बच्चे वैदेही और वैदिक हैं। अमितेष का दिल्ली में एक युवती से अफेयर था। चार दिन पहले ही अमितेष इंदौर आया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना