पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कट्टा दिखाने में बालक के गले से आरपार हुई गोली

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहीं आई एंबुलेंस, पिता 40 किमी बाइक चलाकर बेटे को अस्पताल लाया

सिलवानी/देवरी . कटक गांव में 15 वर्षीय बालक को  कट्टा दिखाते समय चली गोली  उसकी गर्दन को भेदकर निकल गई। घायल बालक को भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार सड़क निर्माण कंपनी का सुपरवाइजर सीकर निवासी लक्ष्मण राम रोज की तरह चाय नाश्ता करने के लिए कटक गांव के चौराहे पर स्थित नारायण सिंह की गुमटी पर पर पहंुचा और वहां नारायण के 15 वर्षीय पुत्र आशीष को लोडेड कट्टा दिखाने लगा।
 
इस दौरान कट्‌टा चल गया। लोगों ने सुपरवाइजर को पकड़ लिया व पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी एंबुलेंस समय पर नहीं पहंुची तो नारायण सिंह ने बेटे को बाइक पर बैठाया और देवरी अस्पताल के लिए निकल पड़ा। उसे उम्मीद थी कि रास्ते में एंबुलेंस मिल जाएगी, लेकिन वह 40 किमी दूर अस्पताल पहुंच गया। यहां उपचार के बाद डाॅक्टरों ने आशीष को भोपाल रेफर कर दिया।  सिलवानी एसडीओपी पीएन गाेयल के अनुसार घायल बालक के बयान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें