--Advertisement--

मां सुबह ५ बजे उठाने गई तो रूम में इस हाल में मिला बेटा, १२वीं का था स्टूडेंट

मां सुबह ५ बजे उठाने गई तो रूम में इस हाल में मिला बेटा, १२वीं का था स्टूडेंट

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 03:29 PM IST
अर्जुन के मामा गोपाल। अर्जुन के मामा गोपाल।

इंदौर। हीरानगर के बजरंग नगर में 12वीं के छात्र से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। रात में खाना खाने के बाद सब हो गए थे, सुबह मामा उसे उठाने पहुंचे तो वह फंदे पर लटक रहा था। छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसने किस कारण से यह कदम उठाया पुलिस इसका पता लगा रही है।



- डीआरपी लाइन में पदस्थ मामा गोपाल मीणा ने बताया कि मृतक अर्जुन मीणा उनका भांजा था। वह देवास जिले के खेड़ी का रहने वाला था। अर्जुन करीब आठ महीने पहले ही इंदौर में पढ़ाई करने के लिए आया था। वह हमारे साथ बजरंग नगर स्थित मेरे निवास पर रह रहा था। अर्जुन ने मंगलवार रात को सबके साथ खाना खाया था। खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह जब मैं उसे पढ़ने के लिए उठाने गया तो काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इस पर दरवाजा तोड़कर देखा तो अर्जुन फांसी पर लटका था। उसे फंदे से उतारा और तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- मामा ने बताया कि रात में उसने अपने मामी से कहा था कि अपने को कल शादी में जाना है। मेरी गुड़िया और अर्जुन ने रात में साथ में पढ़ाई की थी। उसे किसी प्रकार की परेशानी नहीं थी। उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया, समझ में नहीं आ रहा है। मैंने उसे कभी किसी चीज की कमी नहीं की। मैं अमन की नहीं सुनता था, लेकिन अर्जुन की हर बात सुनता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
अर्जुन के मामा गोपाल।अर्जुन के मामा गोपाल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..