Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» 10 Crooks Arrested By Crime Branch Indore Mp

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और मोबाइल शॉप में चोरी करने वाली गैंग के 10 बदमाश गिरफ्तार

गैंग के 10 सदस्य क्राइम ब्रांच के हाथ आए इन सभी बदमाशों से 10 लाख से ज्यादा का माल भी बरामद हुआ।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 21, 2018, 05:04 PM IST

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और मोबाइल शॉप में चोरी करने वाली गैंग के 10 बदमाश गिरफ्तार

इंदौर।इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और मोबाइल शॉप्स में घुसकर लाखों के मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक आइटम चुराने वाली एक गैंग को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। गैंग के 10 सदस्य क्राइम ब्रांच के हाथ आए इन सभी बदमाशों से 10 लाख से ज्यादा का माल भी बरामद हुआ है, जिसमें 38 मोबाइल और 3 LED TV शामिल हैं। बदमाशों ने नशे के लिए चोरी की वारदात की थी। सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को आपस में बैठकर इन्होंने घर में छुपा रखा था।

एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया पकड़े गए बदमाश विवेक पिता राम सिंह कुशवाह 20 निवासी नेहरू नगर आकाश पिता रमेश बोरासी 19 जीवन की फेल बंटी पिता दिलीप जाट 20 सर्वहारा नगर आकाश पिता मानसिंह मेहरा 19 निवासी सर्वहारा नगर और शुभम उर्फ बारीक पिता सुभाष चौधरी 18 सुभाष नगर है, इनके कब्जे से लाखों रुपए के मोबाइल मिले हैं जो इन्होंने पलासिया थाना क्षेत्र में एक मोबाइल शॉप से चुराए थे। इनकी गैंग का मुख्य सरगना विशाल और विश्व हैं, जो अभी फरार हैं।
- आरोपियों ने बताया कि उक्त मोबाइल सिटी सेंटर में स्थित वाइब्रेशन मोबाइल शॉप का शटर उसका कर उड़ाए थे, जिनकी कीमत 5 लाख से ज्यादा की थी। इनसे 22 मोबाइल फोन जब कर लिए गए हैं।
आरोपियों ने बताया कि सरगना विशाल उर्फ विशु की गैंग में रोहित उर्फ साहिल विल्सन 19 परदेशीपुरा राहुल पिता किशोर सिंह ठाकुर 19 सुभाष नगर शानू उर्फ बच्चा पिता राजेश कुशवाह परदेशीपुरा अमर उर्फ़ ज्ञानी पिता दिलीप जाट 19 भी शामिल है। विश्व ने इनके साथ भी परदेशीपुरा में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी की वारदात की थी, यहां से LED TV सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और मोबाइल सहित डेढ़ लाख रुपए का माल चुराया था।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ilektronik shorum aur mobile shop mein chori karne vaali gaainga ke 10 bdmaash gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×