--Advertisement--

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और मोबाइल शॉप में चोरी करने वाली गैंग के १० बदमाश गिरफ्तार

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और मोबाइल शॉप में चोरी करने वाली गैंग के १० बदमाश गिरफ्तार

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 05:39 PM IST

इंदौर। इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और मोबाइल शॉप्स में घुसकर लाखों के मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक आइटम चुराने वाली एक गैंग को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। गैंग के 10 सदस्य क्राइम ब्रांच के हाथ आए इन सभी बदमाशों से 10 लाख से ज्यादा का माल भी बरामद हुआ है, जिसमें 38 मोबाइल और 3 LED TV शामिल हैं। बदमाशों ने नशे के लिए चोरी की वारदात की थी। सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को आपस में बैठकर इन्होंने घर में छुपा रखा था।

एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया पकड़े गए बदमाश विवेक पिता राम सिंह कुशवाह 20 निवासी नेहरू नगर आकाश पिता रमेश बोरासी 19 जीवन की फेल बंटी पिता दिलीप जाट 20 सर्वहारा नगर आकाश पिता मानसिंह मेहरा 19 निवासी सर्वहारा नगर और शुभम उर्फ बारीक पिता सुभाष चौधरी 18 सुभाष नगर है, इनके कब्जे से लाखों रुपए के मोबाइल मिले हैं जो इन्होंने पलासिया थाना क्षेत्र में एक मोबाइल शॉप से चुराए थे। इनकी गैंग का मुख्य सरगना विशाल और विश्व हैं, जो अभी फरार हैं।
- आरोपियों ने बताया कि उक्त मोबाइल सिटी सेंटर में स्थित वाइब्रेशन मोबाइल शॉप का शटर उसका कर उड़ाए थे, जिनकी कीमत 5 लाख से ज्यादा की थी। इनसे 22 मोबाइल फोन जब कर लिए गए हैं।
आरोपियों ने बताया कि सरगना विशाल उर्फ विशु की गैंग में रोहित उर्फ साहिल विल्सन 19 परदेशीपुरा राहुल पिता किशोर सिंह ठाकुर 19 सुभाष नगर शानू उर्फ बच्चा पिता राजेश कुशवाह परदेशीपुरा अमर उर्फ़ ज्ञानी पिता दिलीप जाट 19 भी शामिल है। विश्व ने इनके साथ भी परदेशीपुरा में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी की वारदात की थी, यहां से LED TV सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और मोबाइल सहित डेढ़ लाख रुपए का माल चुराया था।