Home | Madhya Pradesh News | Indore News | 12th student commited suicide jhabua mp

सुसाइड

सुसाइड

Rajeev Tiwari| Last Modified - Jan 19, 2018, 11:25 AM IST

1 of
12th student commited suicide jhabua mp
आमलीफलिया की लड़की दलमा भाबोर ने मंगेतर से परेशान होकर कीटनाशक पीकर जान दे दी। (फाइल)

इंदौर/झाबुआ। अपने मंगेतर की बेरुखी से परेशान एक लड़की ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। यह कदम उठाने से पहले उसने थाना प्रभारी के नाम से सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें पूरे घटनाक्रम बयान करते हुए अपने मंगेतर के लिए लिखा है कि-'आपने बहुत बड़ी गलती की है, सगाई के बाद इतना बड़ा धोखा दिया।' पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 
- मिली जानकारी अनुसार, आत्महत्या करने वाली लड़की का नाम दलमा (19) है। वह यहां एक हॉस्टल में रहकर 12th की पढ़ाई कर रही थी। घरवालों के मुताबिक, दमला का पिछले चार साल से भूतबयड़ा गांव के रमेश डामोर से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो साल पहले दोनों की जिद पर परिवारवालों ने सगाई भी कर दी थी। हाल ही में रमेश का पुलिस में सिलेक्ट हो गया। वह ट्रेनिंग पर गया है। 
 - दलमा के घरवालों के मुताबिक, कुछ समय से रमेश ने दलमा से बात करनी बंद कर दी थी। उसका नंबर भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। वह किसी दूसरी लड़की के चक्कर में था। इससे परेशान होकर 15 जनवरी को दलमा ने कीटनाशक पी लिया। इलाज के लिए उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए दलमा को पहले दाहोद और फिर बड़ौदा रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या की वजह अपने मंगेतर द्वारा लगातार नजरअंदाज किए जाने की बात लिखी है। 
 

- महोदय से विनम्र निवेदन है कि मेरा रमेश पिता धूमा डामोर से तीन-चार वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब मैं उसे शादी के लिए बोलती तो डांटने लगता और कहता अब मैं आपसे शादी नहीं करुंगा। मैंने रमेश डामोर से चार वर्ष तक प्यार किया और फिर हम दोनों की हमारी मर्जी से सगाई करवाई गई। फिर वो किसी और से प्यार व बात करने लगा। वह न तो मुझे कॉल करता है और न ही बात करता। मेरा नंबर भी उसने ब्लैक लिस्ट में डाल दिया और ऐसा करते-करते बहुत दिन हो गए हैं इसलिए मैं अब जीना नहीं चाहती हूं। मौत को गले लगाना चाहती हूं। (सॉरी यार)। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं (प्रीति व रमेश डामोर के अलावा)। आप सब मेरे माता-पिता को परेशान मत करना, ओके। आप सब मेरी मजबूरी नहीं जानते हो और मैं, मेरे प्यार के बिना नहीं जी सकती हूं। मैं बहुत परेशान हूं (यार)। मैंने उसे भूलने की कोशिश की पर भूल नहीं पाई। इसलिए मुझे मेरे परिवार से दूर होना पड़ रहा है। सॉरी, मुझे माफ कर देना सब।

12th student commited suicide jhabua mp
लड़की का चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। (फाइल)
12th student commited suicide jhabua mp
घरवालों ने सगाई करवा दी थी। (फाइल)
12th student commited suicide jhabua mp
लड़की बोली किसी और से प्यार करने लगा। (फाइल)
12th student commited suicide jhabua mp
पुलिस के साथ लड़की। (फाइल)
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now