Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» 155 Families Will Get New Home Indore Mp

१५५ परिवारों को मिलेंगे नए घर, पंसद की जगह पूछकर भरवाए जा रहे फाॅर्म

१५५ परिवारों को मिलेंगे नए घर, पंसद की जगह पूछकर भरवाए जा रहे फाॅर्म

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 31, 2017, 12:49 PM IST

इंदौर।सरवटे से गंगवाल बस स्टैंड रोड चौड़ीकरण से प्रभावित हो रहे परिवारों को बाधक निर्माण तोड़ने से पहले नया घर मिल जाएगा। मच्छी बाजार से कागदीपुरा के बीच 155 मकान सड़क चौड़ीकरण की जद में रहे हैं। इनके लिए नई जगह फ्लैट देने के लिए नगर निगम ने रविवार को कैंप लगाया।

निगम अफसरों के अनुसार प्रभावितों को पसंद के अनुसार तीन जगह फ्लैट दिए जा रहे हैं। इसमें मालवा काउंटी, ट्रेजर फैंटेसी और ओमेक्स सिटी शामिल है। टीम इन परिवारों से उनकी पसंद की जगह पूछकर फॉर्म भरवाया रही है।


- नगर निगम यहां एक हफ्ते में बाधक निर्माण हटाने की कार्रवाई शुरू करेगा। मच्छी बाजार से कागदीपुरा तक के हिस्से से बाधक निर्माण हटने के बाद निगम के लिए ज्यादा परेशानी नहीं रहेगी। कागदीपुरा के बाद कुछ हिस्से में बाधक निर्माण और बचेंगे।


- निगम अधिकारियों का कहना है कि जो परिवार विस्थापन के लिए तैयार नहीं होगा, उसके बाधक निर्माण सख्ती से हटाए जाएंगे। इससे पहले शनिवार को कलेक्टर निशांत वरवड़े, डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र, निगमायुक्त मनीष सिंह, एडीएम अजयदेव शर्मा, एसडीएम संदीप सोनी आदि ने निरीक्षण किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×