Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» 2 Men Harass Ruthlessly 18 Year Old Girl Nagda Ujjain Mp

लड़की से गैंगरेप : उन्होंने पीछे से मुंह दबाया, नाबालिग ने होंठ पर काटा और फिर...

लड़की से गैंगरेप : उन्होंने पीछे से मुंह दबाया, नाबालिग ने होंठ पर काटा और फिर...

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 17, 2017, 04:34 PM IST

इंदौर।नागदा में एक 18 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां एक लड़की रात 9 बजे घर जा रही थी। सूने रास्ते पर दो लड़कों ने उसका पीछा किया और फिर एक गली में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। आरोपी लड़की को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गए। जैसे-तैसे लड़की घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



- मंडी टीआई अजय वर्मा ने बताया कि पडलिया रोड की रहने वाली एक 18 साल की लड़की रात में थाने आई और उसने मारपीट की बात बताई। उसकी हालत देख उसका मेडिकल करवाया गया तो रेप की बात सामने आई। उसने बताया कि रात में वह शॉप से घर जा रही थी, इसी दौरान जनमेजय चौराहे के पास दो लड़कों ने उसका मुंह दबाया और उसे सूनी गली में गंदी नाली के किनारे ले गए और यहां गिराकर बारी-बारी से रेप किया।

लड़की ने बचाव में काटा तो आराेपी ने पीटकर उसे काट लिया..
- मंडी टीआई अजय वर्मा ने बताया कि पडलिया रोड रहने वाली एक 18 साल की लड़की शनिवार रात थाने पहुंची थी। उसने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है। लड़की कांप रही थी और उसके होंठ में चोट के निशान थे। उसकी हालत देख मुझे लगा कि इसके साथ कुछ गलत हुआ है। इस पर मैंने उससे पूछताछ की लेकिन उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद मैंने तत्काल उसका मेडिकल फार्म बनाया और उसमें लिखा कि इसके साथ कुछ गलत होने का अंदेशा है, बातचीत और चेकअप करें। इसके बाद डॉक्टरों ने लड़की से बात की तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी।


- लड़की ने बताया कि वह रात को शाॅप का काम खत्म करके अपने घर जा रही थी। जनमेजय चौराहे के पास जब पहुंची तो दो लड़के दिखाई दिए। मैं आगे बढ़ी तो उन्होंने पीछे से मुझे पकड़ा और मेरा मुंह दबा दिया। वे खींचकर मुझे पीछे की गली में ले गए और यहां गंदी नाली के पास गिरा दिया और मेरे कपड़े निकाल दिए। दोनों मेरे साथ बारी-बारी से गलत काम करने लगे। मैंने शोर मचाने की कोशिश की और एक के होंठ पर काट लिया। इससे वह गुस्से में आ गया और उसने मुझे पीटकर मेरे होंठ पर काट लिया। इस दौरान उनमें से एक लगातार आरोपी का नाम ले रहा था।

- नाबालिग अारोपी का नाम पता चलते ही पुलिस ने इस नाम के सभी आदतन अपराधियों को सोशल मीडिया पर सर्च करने के साथ ही रिकॉर्ड भी खंगाले और सभी को पकड़कर थाने लाए। लड़की ने बताया था कि रेप के दौरान उसने एक को काटा था, जबकि उसने दूसरी निशानी के रूप में काली शर्ट पहनने की बात कही थी। इसके बाद पीड़िता के सामने आरोपियों के लेकर पहुंचे तो उसने दोनों को उसने पहचान लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता बदनामी से घबरा रही थी, इसलिए वह शुरू में जानकारी नहीं दी रही थी। डॉक्टरों ने पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बताई।

लड़की ने काटा तो अाराेपी ने पीटा और उसे काटा...
- टीआई अजय वर्मा ने बताया कि लड़की इसी रास्ते से हर दिन अपने घर जाती थी। अारोपी इस बात को जानते थे। वे लड़की के कजिन भाई को आरोपी जानते थे, लेकिन वे लड़की को नहीं जानते थे। हां इसमें से एक आरोपी कह रहा था कि शायद यह उसकी बहन है। अारोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड हैं और दोनों ही आदतन नशेड़ी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bchne ke liye ladki ne Ladke ke honth par kataa, kanpte hue sunaaee aapbiti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×