--Advertisement--

एक के सिर से गुजरा ट्राला, दूसरा १किमी तक बाइक सहित घसीटता रहा, ऐसे फंसा था मृतक

एक के सिर से गुजरा ट्राला, दूसरा १किमी तक बाइक सहित घसीटता रहा, ऐसे फंसा था मृतक

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 02:20 PM IST
इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक्सी इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक्सी

इंदौर। खंडवा के इंदौर-इच्छापुर हाईवे ने दो और युवकों की जान ले ली। ओवरटेक कर रहे वाहन से बचने के लिए बाइक सवार तीन युवक ट्राले के सामने आ गए। तेज रफ्तार ट्राले ने एक युवक का सिर कुचल दिया, जबकि दूसरे को ट्राला करीब सवा किमी तक बाइक सहित घसीटता ले गया। हादसे के बाद मृतक के बाड़ी के चीथड़े उड़ गए। बाइक पर तीन युवक सवार थे। जिनमें से दो की मौत हो गई, एक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना के बाद ट्राला चालक ट्रक को एक ढाबे पर खड़ा कर फरार हो गया।



- दुर्घटना इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर बोरगांव बुजुर्ग में डोंगरगांव फाके पर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राला इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रहा था। सामने माकरला निवासी बाइक सवार दो एक अन्य युवक बोरगांव की ओर आ रहे थे। ट्राले को एक अन्य वाहन ओवरटेक करते हुए बाइक के सामने आ गया। बाइक सवार घबरा गए और बाइक को ट्राले के सामने से क्रास कर रोड से नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वे चपेट में आ गए।


- बाइक ट्राले में घुसने से ट्राला चालक भी घबरा गया और वाहन को तेज गति से चलाते हुए 1.25 किमी दूर ढाबे पर जाकर रुका। उसे पता ही नहीं चला कि पहिये में बाइक और एक युवक फंसा हुआ है। बाइक पर सवार माकरला निवासी लवकुश पिता तोताराम भील (28) व पहिए में बाइक के साथ फंसे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लवकुश के चचेरे भाई सदाशिव पिता कन्हैया भील (26) के पैर पर पहिया चढ़ने से उसके गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया। ग्रामीणों ने ढाबे पर पहुंचकर ट्राले का पहिया खोला और दबे शव को बाहर निकाला।

पहिए में फंसा शव निकालने में हुई देरी
- ट्राले के पहिए में एक युवक का शव बुरी तरह फंसा था, जिसे निकालने व उसकी पहचान में समय लग गया। इसलिए पंचनामा बनाने में देरी हुई। प्रतापसिंह वास्कले, एसआई, बोरगांव चौकी

X
इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक्सीइंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक्सी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..