Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» 2 Young Man Died In Road Accident Near Khandwa Mp

ट्राले के नीचे ऐसे फंसी थी युवक की बाॅडी, दूसरे के सिर से गुजरा पहिया

बाइक सवार ने बाइक को ट्राले के सामने से क्रास कर रोड से नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वे चपेट में आ गए।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 02:28 PM IST

  • ट्राले के नीचे ऐसे फंसी थी युवक की बाॅडी, दूसरे के सिर से गुजरा पहिया
    +2और स्लाइड देखें
    इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत हो गई।

    इंदौर।खंडवा के इंदौर-इच्छापुर हाईवे ने दो और युवकों की जान ले ली। ओवरटेक कर रहे वाहन से बचने के लिए बाइक सवार तीन युवक ट्राले के सामने आ गए। तेज रफ्तार ट्राले ने एक युवक का सिर कुचल दिया, जबकि दूसरे को ट्राला करीब सवा किमी तक बाइक सहित घसीटता ले गया। हादसे के बाद मृतक के बाड़ी के चीथड़े उड़ गए। बाइक पर तीन युवक सवार थे। जिनमें से दो की मौत हो गई, एक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना के बाद ट्राला चालक ट्रक को एक ढाबे पर खड़ा कर फरार हो गया।



    - दुर्घटना इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर बोरगांव बुजुर्ग में डोंगरगांव फाके पर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राला इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रहा था। सामने माकरला निवासी बाइक सवार दो एक अन्य युवक बोरगांव की ओर आ रहे थे। ट्राले को एक अन्य वाहन ओवरटेक करते हुए बाइक के सामने आ गया। बाइक सवार घबरा गए और बाइक को ट्राले के सामने से क्रास कर रोड से नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वे चपेट में आ गए।


    - बाइक ट्राले में घुसने से ट्राला चालक भी घबरा गया और वाहन को तेज गति से चलाते हुए 1.25 किमी दूर ढाबे पर जाकर रुका। उसे पता ही नहीं चला कि पहिये में बाइक और एक युवक फंसा हुआ है। बाइक पर सवार माकरला निवासी लवकुश पिता तोताराम भील (28) व पहिए में बाइक के साथ फंसे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लवकुश के चचेरे भाई सदाशिव पिता कन्हैया भील (26) के पैर पर पहिया चढ़ने से उसके गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया। ग्रामीणों ने ढाबे पर पहुंचकर ट्राले का पहिया खोला और दबे शव को बाहर निकाला।

    पहिए में फंसा शव निकालने में हुई देरी
    - ट्राले के पहिए में एक युवक का शव बुरी तरह फंसा था, जिसे निकालने व उसकी पहचान में समय लग गया। इसलिए पंचनामा बनाने में देरी हुई। प्रतापसिंह वास्कले, एसआई, बोरगांव चौकी

  • ट्राले के नीचे ऐसे फंसी थी युवक की बाॅडी, दूसरे के सिर से गुजरा पहिया
    +2और स्लाइड देखें
    इस प्रकार फंसा था बाइक सवार।
  • ट्राले के नीचे ऐसे फंसी थी युवक की बाॅडी, दूसरे के सिर से गुजरा पहिया
    +2और स्लाइड देखें
    बाइक सहित करीब सवा किमी घिसटता चला गया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 2 Young Man Died In Road Accident Near Khandwa Mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×