Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» 3 Young Man Arrested By Crime Branch Mp

नशे की लत को पूरा करने युवा बन गए चोर, कार से ऐसे करते थे चोरी

आरोपी ब्राउन शुगर और गांजा पीने के आदि हैं। नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 27, 2018, 06:09 PM IST

नशे की लत को पूरा करने युवा बन गए चोर, कार से ऐसे करते थे चोरी

इंदाैर।कार से चोरी की एलसीडी बेचने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को लसूड़िया से पकड़ा है। ये लोग कार से चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। टीम ने उनके पास से कार और चोरी का माल जब्त किया है। आरोपियों के एक साथी की तलाश जारी है। आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए वारदातों को अंजाम दे रहे थे।


- एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया मुखबीर ने सूचना दी थी कि दो बदमाश लसूडिया इलाके में सफेद रंग की कार से एलसीडी बेचने के लिए घूम रहे हैं। टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा तो उन्होंने अपना नाम विवेक उर्फ वैभव पिता सुनिल माहेश्वरी निवासी स्कीम नंबर 78 और रूपेश उर्फ छोटू पिता रामू जोशी निवासी राजीव आवास विहार होना बताया। उसने एलसीडी के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बापू गांधी नगर के बजरंगी के घर से दोस्त अमन चौहान के साथ मिलकर चोरी की है। अमन ने ही इसे बेचने के लिए बोला था।

- पूछताछ में पता चला है कि रूपेश जोशी रेलवे स्टेशन पर इंदौर में गार्ड ट्रेन लॉकिंग का काम करता है। उसे बड़े भाई ने रेल्वे स्टेशन पर लगवाया था। बीते 8 सालों से वह रेलवे विभाग में काम कर रहा है। वह अपने दोस्त अमन चौहान व विवेक माहेश्वरी के साथ बजरंगी के यहां गांजा खरीदने गए थे। जहां गांजा लेने के बहाने अमन ने बजरंगी के बेटे को चाकू अड़ाकर एलसीडी, मोबाइल व रुपए लूट लिए थे, जो विवेक अपनी कार में रखकर ले गया था।


- विवेक ने बताया कि वह हर्बल लाइफ न्यूट्रीशियन में काम करता है। अमन उसके बचपन का दोस्त है। विवेक पूर्व में अपने भाई पर भी जानलेवा हमला करने के मामले में लसूडिया थाने में गिरफ्तार हो चुका है। इधर, मामले में अमन की तलाश की जा रही है, जो एरोड्रम इलाके में किराए के मकान में रह रहा है। एएसपी चौहान ने बताया आरोपी ब्राउन शुगर और गांजा पीने के आदि हैं। नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nashe ki lt ko puraa karne yuvaa ban gae chor, kar se aise karte the chori
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×