• Home
  • Mp
  • Indore
  • 5 year old Girl Alleged lady teachers for molestation in Indore mp
--Advertisement--

५ साल की बच्ची से अश्लील हरकत कर वीडियो बनाती थी लेडी टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

५ साल की बच्ची से अश्लील हरकत कर वीडियो बनाती थी लेडी टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 05:56 PM IST
इंदौर के किड्स स्कूल में पढ़ने इंदौर के किड्स स्कूल में पढ़ने

इंदौर। शहर के छत्रीपुरा स्थिति एक प्ले स्कूल में शुक्रवार को हुए एक खुलासे ने पैरेंट्स की नींद उड़ा दी है। यहां किड्स यूरो स्कूल की तीन लेडी टीचर्स पर पांच साल की छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। मासूम के साथ हो रही इस हरकत का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची ने अपने पैरेंट्स को दर्द होने की शिकायत की। बच्ची की निशानदेही और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टीचर्स को हिरासत में ले लिया है। स्कूल पहुंचे पैरेंट्स ने इस दौरान टीचर्स के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया।


- पुलिस के अनुसार बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसकी टीचर्स उसके प्राइवेट पार्ट में गंदी हरकतें करती थीं। वे इसका वीडियो भी बनाती थीं।

- बच्ची के पैरेंट्स ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बेटी प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत कर रही थी। इस पर हमने उससे पूछा तो पूरा मामला सामने आ गया। उसने बताया कि उसके स्कूल की मैम उसके साथ गंदी हरकत करती हैं। वे गंदी हरकत का वीडियो भी बनाती हैं। यह सुनते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।

- पुलिस जब बच्ची और परिजनों के साथ स्कूल पहुंची तो यहां बच्ची ने उस कमरे को भी बताया जहां उसके साथ अश्लील हरकत की जाती थी। स्कूल पहुंचे परिजनों ने आपा खो दिया और स्कूल में मौजूद शिक्षकों के साथ मारपीट की।

- एचआर हेड ने बताया कि मैं बच्ची से 15 दिन से मिली ही नहीं हूं, क्योंकि वह दूसरी क्लास में है। मैं स्पेशली प्ले ग्रुप वाले एक से डेढ़ साल के बच्चों पर ध्यान देती हूं। इनकी क्लास में दो टीचर हैं। जब कोई नहीं टीचर नहीं आती तो मैं क्लास विजिट करने जाती हूं। जो भी बच्ची ने बोला है वह बहुत गलत बोला है। ऐसा हो ही नहीं सकता।

- पुलिस ने बच्ची और परिजनों की शिकायत पर मल्हारगंज थाने में शून्य पर मामला दर्ज कर छत्रीपुरा थाने को मामला सौंप दिया है। सीएसपी वंदना चौहान के अनुसार बच्ची ने उसके प्राइवेट पार्ट में छेड़छाड़ की बात बताई है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के बाद धाराएं लगाई जाएंगी। पुलिस ने स्कूल की एचआर हेड और दो लेडी टीचर को हिरासत में लिया है।