Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» 5 Year Old Girl Alleged Lady Teachers For Molestation In Indore Mp

५ साल की बच्ची से अश्लील हरकत कर वीडियो बनाती थी लेडी टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

५ साल की बच्ची से अश्लील हरकत कर वीडियो बनाती थी लेडी टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 08, 2017, 05:56 PM IST

इंदौर। शहर के छत्रीपुरा स्थिति एक प्ले स्कूल में शुक्रवार को हुए एक खुलासे ने पैरेंट्स की नींद उड़ा दी है। यहां किड्स यूरो स्कूल की तीन लेडी टीचर्स पर पांच साल की छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। मासूम के साथ हो रही इस हरकत का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची ने अपने पैरेंट्स को दर्द होने की शिकायत की। बच्ची की निशानदेही और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टीचर्स को हिरासत में ले लिया है। स्कूल पहुंचे पैरेंट्स ने इस दौरान टीचर्स के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया।


- पुलिस के अनुसार बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसकी टीचर्स उसके प्राइवेट पार्ट में गंदी हरकतें करती थीं। वे इसका वीडियो भी बनाती थीं।

- बच्ची के पैरेंट्स ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बेटी प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत कर रही थी। इस पर हमने उससे पूछा तो पूरा मामला सामने आ गया। उसने बताया कि उसके स्कूल की मैम उसके साथ गंदी हरकत करती हैं। वे गंदी हरकत का वीडियो भी बनाती हैं। यह सुनते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।

- पुलिस जब बच्ची और परिजनों के साथ स्कूल पहुंची तो यहां बच्ची ने उस कमरे को भी बताया जहां उसके साथ अश्लील हरकत की जाती थी। स्कूल पहुंचे परिजनों ने आपा खो दिया और स्कूल में मौजूद शिक्षकों के साथ मारपीट की।

- एचआर हेड ने बताया कि मैं बच्ची से 15 दिन से मिली ही नहीं हूं, क्योंकि वह दूसरी क्लास में है। मैं स्पेशली प्ले ग्रुप वाले एक से डेढ़ साल के बच्चों पर ध्यान देती हूं। इनकी क्लास में दो टीचर हैं। जब कोई नहीं टीचर नहीं आती तो मैं क्लास विजिट करने जाती हूं। जो भी बच्ची ने बोला है वह बहुत गलत बोला है। ऐसा हो ही नहीं सकता।

- पुलिस ने बच्ची और परिजनों की शिकायत पर मल्हारगंज थाने में शून्य पर मामला दर्ज कर छत्रीपुरा थाने को मामला सौंप दिया है। सीएसपी वंदना चौहान के अनुसार बच्ची ने उसके प्राइवेट पार्ट में छेड़छाड़ की बात बताई है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के बाद धाराएं लगाई जाएंगी। पुलिस ने स्कूल की एचआर हेड और दो लेडी टीचर को हिरासत में लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maan se boli beti- dard ho raha hai, fir samne aaee do school teacher ki ye kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×