--Advertisement--

शादी समारोह के दौरान हुआ हर्ष फायर, गोली लगने से ७ साल की बच्ची की मौत

शादी समारोह के दौरान हुआ हर्ष फायर, गोली लगने से ७ साल की बच्ची की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 01:11 PM IST
सेजल अपने परिवार के साथ समारोह सेजल अपने परिवार के साथ समारोह

ग्वालियर। इंदिरा नगर क्षेत्र में मंगलवार रात शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया, जब हर्ष फायर के दौरान एक मासूम को गोली लग गई। 7 साल की बच्ची गोली लगने के बाद मौके पर ही गिर गई। परिजन उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


- मिली जानकारी अनुसार ग्वालियर के इंदिरा नगर नाका क्षेत्र में मंगलवार रात सत्येंद्र सिंह जादौन भतीजे के फलदान कार्यक्रम में शामिल होने परिवार सहित पहुंचे थे। फलदान के कार्यक्रम के बाद अचानक किसी ने वहां हर्ष फायर कर दिया।

- हर्ष फायर के तत्काल बाद पास में खेल रही सात साल सेजल जादौन के चीखने की आवाज आई। चीख सुन परिजन उसके पास पहुंचे तो वह जमीन पर पड़ी थी और उसके शरीर से खून बह रहा था। हर्ष फायर के दौरान निकली गोली सेजल को लगी थी।

- पलभर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। परिजन सेजल को लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। हजीरा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हर्ष फायर करने वाले की पहचान की जा रही है।

X
सेजल अपने परिवार के साथ समारोहसेजल अपने परिवार के साथ समारोह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..