Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» 9th Student Attempt Suicide Indore Mp

9वीं की छात्रा ने खाया जहर, उल्टी करता देख परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे

बड़े भाई के अनुसार नाबालिग ने यह कोशिश उस समय की, जब घर में कोई नहीं था।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 27, 2018, 03:44 PM IST

9वीं की छात्रा ने खाया जहर, उल्टी करता देख परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे

इंदौर।जूनी इंदौर क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने अज्ञात कारणों के चलते ज़हरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया। उल्टी करता देख परिजन उसे लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे, जहां उसे भर्ती कर लिया गया है। परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि बच्ची ने जहर क्यों खाया।



- मिली जानकारी अनुसार जूनी इंदौर के चंद्रभागा इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने घर में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। बड़े भाई के अनुसार नाबालिग ने यह कोशिश उस समय की, जब घर में कोई नहीं था। लड़की 9वीं कक्षा में पढ़ती है। परिजन जैसे ही घर पहुंचे लड़की उल्टी कर रही थी। लड़की की हालत बिगड़ती देख, परिजन उसे एमवाय लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार चल रहा है। नाबालिग ने यह कदम क्यों उठाया, इस बात की जानकारी परिजनों को भी नहीं है।


पुलिस के अनुसार फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ने पूरे मामले की जानकारी जूनी इंदौर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 9vin ki chhaatraa ne khaayaa jhar, ulti kartaa dekh parijn aspatal lekar pahunche
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×