Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Abvp Protest Against IIT Indore Mp

आईआईटी में खराब खाने पर लगातार तीसरे दिन हंगामा, एबीवीपी का आरोप गेट पर रोका

छात्रों के समर्थन में आईआईटी प्रबंधन का विरोध जताने पहुंचे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को मुख्य गेट पर ही रोक दिया गया।

dainikbahskar.com | Last Modified - Jan 20, 2018, 05:57 PM IST

आईआईटी में खराब खाने पर लगातार तीसरे दिन हंगामा, एबीवीपी का आरोप गेट पर रोका

इंदौर।आईआईटी (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी) इंदाैर में खराब गुणवत्ता के खाने को लेकर लगातार तीसरे दिन भी हंगामा जारी रहा। छात्रों के समर्थन में आईआईटी प्रबंधन का विरोध जताने पहुंचे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को मुख्य गेट पर ही रोक दिया गया। सुरक्षा गार्डों के साथ कार्यकर्ताओं की हुज्जत भी हुई। इसके बाद बमुश्किल कार्यकर्ता अंदर पहुंचे। प्रबंधन के साथ चर्चा की।

एबीवीपी ने आरोप लगाया कि कुछ छात्रों मौखिक तो कुछ को ई-मेल भेजकर संस्थान से बाहर करने की धमकी दी जा रही है। अगर ऐसा किया गया तो एबीवीपी अपने राष्ट्रीय संगठन के जरिये सीधे मानव संसाधन मंत्री को शिकायत करेगी। यही नहीं बड़ा आंदोलन भी किया जाएगा। लंबी चर्चा के बाद प्रबंधन ने शनिवार शाम तक मामला पूरी तरह सुलझा लेने का दावा किया।


गुरुवार रात से जारी हंगामा
दरअसल छात्रों ने गुरूवार रात को भी करीब साढ़े दस बजे खराब खाने की शिकायत लेकर हंगामा किया था। कई छात्रों ने भूखे रहकर परिसर में ही बने डायरेक्टर के क्वाटर के बाहर नारेबाजी की थी। अगले दिन शुक्रवार की दोपहर फिर इसी मुद्दे पर छात्रों ने धरना दिया था।


छात्रों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे
एबीवीपी छात्रों का संगठन है। उनके साथ अन्याय नहीं होने देंगे। आईआईटी प्रबंधन ने हमारे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को गेट पर रोका। छात्रों को भी ईमेल के जरिये धमकाया जा रहा है कि विरोध करोगे तो बाहर कर दिया जाएगा। हम हर स्तर पर छात्रों की लड़ाई लड़ेंगे।
वीरेंद्र सिंह सोलंकी, महानगर मंत्री, एबीवीपी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aaeeaaeeti mein khraab khaane par lgaaataar tisre din hngaaamaa, ebivipi ka aarop gaet par roka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×