• Home
  • Mp
  • Indore
  • Accident on Indore Betul bypass, 3 injured including bride dewas mp
--Advertisement--

शादी के अगले ही दिन दुल्हन की कार ब्रिज से गिरी, इस हाल में मिली दुल्हन

शादी के अगले ही दिन दुल्हन की कार ब्रिज से गिरी, इस हाल में मिली दुल्हन

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 06:12 PM IST

इंदौर/देवास। कमलापुर में शादी कर विदाई दी और एक दिन बाद बेटी को वापस मायके लाने के लिए परिवार चार कारों से इंदौर आया। बेटी को विदा करवाकर वापस घर जाते समय दुल्हन की ब्रिज से नीचे जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दुल्हन सहित तीन लोग घायल हो गए। हादसा इंदौर-बैतूल हाईवे पर पोलया ब्रिज पर हुआ।


- जानकारी के अनुसार, रविवार रात कमलापुर के कलाउद्दीन काजी की दो बेटियों खुशबू व आयशा की शादी हुई थी। छोटी बेटी आयशा की बरात कमलापुर से ही आई थी, जबकि बड़ी बेटी खुशबू की बरात इंदौर से आई थी। दोनों बेटियों की विदाई रविवार रात को ही कर दी थी।

- सोमवार शाम को बेटी खुशबू को लेने परिवार के लोग चार गाड़ी लेकर उसके ससुराल इंदौर पहुंचे। यहां सोमवार रात में बेटी को लेकर वापस घर जा रहे थे। इनकी कार जब इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर पोलाय के समीप बनी पुलिया से गुजरी तो एक कार ने संतुलन खो दिया और वह ब्रिज से नीचे जा गिरी। जो कार पुल से नीचे गिरी उसमें दुल्हन भी सवार थी। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि कार स्पीड में होने और ड्राइवर को नींद का झोंका आने के कारण हादसा हुआ है।

- कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह ब्रिज को फांदकर दूसरी तरफ तकरीबन 20 फीट दूर नीचे जा गिरी और पलटकर पुलिया के नीचे घुस गई। कार में बैठी शबाना शाकिर बेग की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि जियाउद्दीन सलाउद्दीन, दुल्हन आयशा जियाउद्दीन एवं मुशीर शाहबुद्दीन काजी घायल हो गए। मुशीर को गंभीर चोटें आई है। घायलों को लोगों ने जैसे-तैसे बाहर निकाला और परिजन को फोन पर सूचना दी। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।