Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Accident On Indore Betul Bypass, 3 Injured Including Bride Dewas Mp

शादी के अगले ही दिन दुल्हन की कार ब्रिज से गिरी, इस हाल में मिली दुल्हन

इंदौर-बैतूल मार्ग पर हादसा: ससुराल से मायके जा रही दुल्हन की कार पुल से गिरी, एक की मौत, तीन घायल।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 16, 2018, 06:19 PM IST

शादी के अगले ही दिन दुल्हन की कार ब्रिज से गिरी, इस हाल में मिली दुल्हन

इंदौर/देवास। कमलापुर में शादी कर विदाई दी और एक दिन बाद बेटी को वापस मायके लाने के लिए परिवार चार कारों से इंदौर आया। बेटी को विदा करवाकर वापस घर जाते समय दुल्हन की ब्रिज से नीचे जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दुल्हन सहित तीन लोग घायल हो गए। हादसा इंदौर-बैतूल हाईवे पर पोलया ब्रिज पर हुआ।


- जानकारी के अनुसार, रविवार रात कमलापुर के कलाउद्दीन काजी की दो बेटियों खुशबू व आयशा की शादी हुई थी। छोटी बेटी आयशा की बरात कमलापुर से ही आई थी, जबकि बड़ी बेटी खुशबू की बरात इंदौर से आई थी। दोनों बेटियों की विदाई रविवार रात को ही कर दी थी।

- सोमवार शाम को बेटी खुशबू को लेने परिवार के लोग चार गाड़ी लेकर उसके ससुराल इंदौर पहुंचे। यहां सोमवार रात में बेटी को लेकर वापस घर जा रहे थे। इनकी कार जब इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर पोलाय के समीप बनी पुलिया से गुजरी तो एक कार ने संतुलन खो दिया और वह ब्रिज से नीचे जा गिरी। जो कार पुल से नीचे गिरी उसमें दुल्हन भी सवार थी। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि कार स्पीड में होने और ड्राइवर को नींद का झोंका आने के कारण हादसा हुआ है।

- कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह ब्रिज को फांदकर दूसरी तरफ तकरीबन 20 फीट दूर नीचे जा गिरी और पलटकर पुलिया के नीचे घुस गई। कार में बैठी शबाना शाकिर बेग की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि जियाउद्दीन सलाउद्दीन, दुल्हन आयशा जियाउद्दीन एवं मुशीर शाहबुद्दीन काजी घायल हो गए। मुशीर को गंभीर चोटें आई है। घायलों को लोगों ने जैसे-तैसे बाहर निकाला और परिजन को फोन पर सूचना दी। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke agale hi din dulhn ki kar brij se gairi, is haal mein mili dulhn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×