--Advertisement--

जिस प्रेमी को प्रेमिका ने पहचानने से मना किया, उसके ऐसे फोटो आए सामने

जिस प्रेमी को प्रेमिका ने पहचानने से मना किया, उसके ऐसे फोटो आए सामने

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 11:33 AM IST
अनुराग के माता-पिता ने हत्या क अनुराग के माता-पिता ने हत्या क

इंदौर। बुरहानपुर में पॉलीटेक्निक के स्टूडेंट के सुसाइड मामले में नया मोड़ आया है। लड़के की मां ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। मां ने कहा कि मेरा बेटा पानी और अंधेरे से डरता था तो फिर नदी में कैसे कूद सकता है। वह रात में बाथरूम तक मुझे लेकर जाता है। परिजनों ने पूरे मामले में लड़कीवालों पर आरोप लगाए हैं। अंधेरे से इतना डर कि रात में वो बाथरूम तक मुझे लेकर जाता था...



- प्रेमिका से ब्रेकअप के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाले अनुराग की मां सुषमा भावसार ने बताया कि अनुराग अंधेरे से डरता था। अगर उसकी रात को नींद खुल जाए तो वह मुझे साथ में बाथरूम तक ले जाता था। गर्मी में भी गर्म पानी से नहाता था तो फिर वह इतनी ठंड में नदी में कूदकर आत्महत्या क्यों करेगा। उसने घटना वाले दिन शाम 7.30 बजे पापा को फोन किया कि मैं आ रहा हूं। इसके 10 मिनट बाद उसके दोस्त ऋषभ को फोन पर कहा भाई मुझे तुम्हारी जरूरत है, लेकिन नेटवर्क प्रॉब्लम और ऋषभ का मोबाइल साइलेंट होने पर उसने अनुराग से दोबारा बात नहीं की।

- मां ने आशंका जताई कि शायद मेरा बेटा उस वक्त किसी मुसीबत में फंसा होगा। इसलिए वह अपने दोस्त से मदद मांग रहा था, जिस जगह पर आत्महत्या करना बताया जा रहा है वहां पर तो रात 8 बजे तक मछवारे मछलियां मारते हुए बैठे रहते हैं। क्या मेरे बेटे को किसी ने देखा नहीं होगा। सुबह जब उसका शव मिला तो एक पैर टूटा, सिर में चोट व पैर के जूते-मोजे भी गायब थे वह हमेशा कोट पहनकर ही घर से निकलता था।

- घटना वाले दिन भी वह कोट पहनकर निकला था। यह सब चीज उसके शरीर पर नहीं मिली। इससे मामला संदेहास्पद लग रहा है। पुलिस ने सीधे मामले को आत्महत्या मान लिया है। लड़की का साथी सौरभ भी कह रहा है मेरे सामने कूदा उसे कूदते हुए देखा है, जबकि ताप्ती पर धुंध और कोहरे के कारण एक-दूसरे को पास से देखना भी मुश्किल हो जाता है। सौरभ बहुत कुछ छिपा रहा है।

- लड़की ने कहा कि मैं उसे जानती तक नहीं, यह बात गलत है। अनुराग के मोबाइल में लड़की के साथ फोटो व एक-एक पार्टी के दौरान डांस भी है। अनुराग को मेरी व मेरी बेटी की बहुत फिक्र थी। वह कभी भी इस तरह जान नहीं देता। उसे नदी में ले जाकर लड़की वालों ने मार दिया है। पिछले साल जब उन्हें प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला तो वे हमारे घर पर धमकाने आए थे, लेकिन अनुराग के पापा को देखते ही कहा- तेरा लड़का है उसे समझा देना।

- लड़की मुझे भी फोन करती थी, लेकिन मैंने कहा- बेटा अभी तुम्हारी शादी की उम्र नहीं है, पढ़ाई करो, वह मुझे बार-बार फोन करती थी। अनुराग और मैं एक ही मोबाइल यूज करते थे। मेरा बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है। उसकी हत्या कर नदी में डाला गया है। वह कुछ बाेलना चाहता था, लेकिन उसकी आवाज को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया मामले प्रत्येक बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं। अब तक हुई जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

यह है मामला...
- बुरहानपुर में मंगलवार को प्रेमिका के साथ उसकी सहेली की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए अनुराग भावसार का प्रेमिका से विवाद हो गया था। जानकारी अनुसार प्रेमिका ने अनुराग से कहा था कि मैं तुम्हें छोड़ना चाहती हूं। यह सुनने के बाद अनुराग अपना आपा खो बैठा और जोर से चिल्लाते हुए कहा तो फिर आज से ब्रेकअप...। इसके बाद उसने दोस्तों को कॉलकर बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इसके बाद उसने ताप्ती नदी में कूदकर जान दे दी थी।